MLA रामेश्वर शर्मा ने खड़े होकर करवाया तूमड़ा दुमिल नदी में गहरीकरण

Tuesday, May 23, 2017

भोपाल। विधायक रामेश्वर शर्मा की पहल पर ग्राम तूमड़ा में जनभागीदारी से चल रहे दुमिल नदी के गहरीकरण कार्य के दूसरे दिन भी नागरिको में अपने गांव में पानी की समस्या को जड़ से खत्म करने का उत्साह कायम दिखा। तूमड़ा में गहराते जल संकट से निपटने की दिशा में क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा के आवाहन पर तूमड़ा वासियो द्वारा जन सहयोग से दुमिल नदी को गहरा करने का काम चल रहा है। 

ज्ञात हो कि दो दिवसीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जल आंदोलन का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद , प्रदेश भाजपा प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने 22 मई को किया था।  गहरीकरण के दूसरे दिन क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा दुमिल नदी पर गहरीकरण कार्य का जाएज़ा लेने पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में दुमिल नदी पर गहरीकरण कार्य मे लगे स्थानीय नागरिकों से उन्होंने चर्चा कर आगामी कार्य योजना पर विचार किया। 

इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि जल्द ही यह नदी सरोवर का स्वरूप लेगी उन्होंने कहा कि इस अभूतपूर्व कार्य के लिए तूमड़ा का प्रत्येक नागरिक बधाई के पात्र है एवं निश्चित ही तूमड़ा के नागरिको के इस भागीरथी पहल से अन्य गांव भी प्ररेणा लेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week