शहडोल में 4 साल की मासूम का रेप के बाद मर्डर | CHILD RAPE

Monday, May 15, 2017

जबलपुर। शहडोल से एक दिल दहलादेने वाली खबर आ रही है। 22 वर्षीय युवक ने अपने पड़ौस में रहने वाली 4 साल की मासूम का रेप किया और फिर मामला दबाए रखने के लिए उसका मर्डर कर दिया। मासूम की लाश को एक खंडहर में फेंककर उमरिया जिले में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने चला गया। पुलिस ने बड़ी ही चतुराई के साथ जाल बिछाकर आरोपी को पहले हिरासत में लिया फिर पूछताछ में सारी कहानी सामने आ गई। 

शहडोल में 4 साल की बच्ची का रेप के बाद मर्डर का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची का पड़ोसी निकला। इस जघन्य मामले के बाद आरोपी उमरिया में अपने एक परिचित की शादी में शामिल होने चला गया था। टीआई कमलेंद्र करचुली के मुताबिक, शहर के वार्ड 18 में रहने वाली 4 साल की बच्ची 13 मई की सुबह लापता हो गई थी। उसके परिजन कैटरिंग का काम करते हैं। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने जब पड़ताल की, तो किसी ने बताया कि, बच्ची को उसके पड़ोसी विनोद उर्फ राहुल चोहटा (22) के संग बस स्टैंड के पास देखा गया था।

आरोपी घटना के बाद अपने किसी परिचित की शादी में वीरसिंहपुर पाली (जिला उमरिया) चला गया था। पुलिस ने उसे बहाने से वापस बुलाया। पहले तो आरोपी अपने जुर्म से मना करता रहा, लेकिन बाद में उसने स्वीकारा कि, उसने ही बच्ची का रेप के बाद मर्डर कर दिया था। हालांकि सोमवार को जब पुलिस आरोपी को पकड़ने उसके घर गई, तो आरोपी ने दीवार फांदकर भागने की कोशिश की थी। उसकी निशानदेही पर सोमवार सुबह पुलिस ने बस स्टैंड के पास एक खंडहर में बच्ची की बॉडी बरामद की ली। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week