WITHOUT MAKEUP ऐसे दिखने लगे हैं SHAHRUKH KHAN

Thursday, March 16, 2017

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने का जश्न मनाया। इन वर्षों में शाहरुख़ ने इंडस्ट्री में एक अलग ही मुक़ाम बनाया है। रोमांटिक फ़िल्मों के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ को हाल ही में आपने फ़िल्म 'रईस' में एक अलग ही किरदार में देखा है। रईस में भी शाहरुख़ का लुक काफी इंटेंस है! बता दें कि, फ़िल्मों में शाहरुख़ जैसे दिखते रहे हैं और आज असल में वो जैसे दिखते हैं उसमें काफी अंतर आ गया है।

जी हां, शाह रुख़ पर उनकी बढ़ती उम्र का असर अब दिखने लगा है। बुधवार को शाह रुख़ ख़ान आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उन्हें विश करने पहुंचे। ठीक उसी वक़्त की यह तस्वीर देखिये। इस तस्वीर में एसआरके बिना मेकअप के हैं और उनका यह लुक फ़िल्मों के उनके लुक से काफी अलग है। आप इन तस्वीरों को खुद देख कर तय कीजिये कि शाह रुख़ पर उम्र का असर हो रहा है या नहीं?

51 वर्षीय शाह रुख़ आज भी व्यस्त और मेहनती हैं जितने सालों पहले थे। उनकी सक्रियता और ऊर्जा देख कर ही पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा ने शाह रुख़ को यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड मिलने के दौरान उन्हें 'एनर्जी किंग' की उपाधि भी दे दी थी। हो सकता है शाह रुख़ की यह ताज़ा तस्वीरें उनके फैंस को कुछ निराश भी करे, लेकिन सच तो यही है कि शाह रुख़ पर उनकी बढती उम्र का असर अब साफ़ देखा जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं