नेपाल में छुपा है UP का फरार मंत्री, CM अखिलेश को पता है: कैलाश विजयवर्गीय

Saturday, March 4, 2017

भोपाल। रेप के आरोपों में घिरे यूपी के मंत्री के गायब होने के मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर गायत्री प्रजापति के गायब होने पर अखिलेश यादव को आड़े हाथो लिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि गायत्री प्रजापति को अखिलेश यादव ने नेपाल भेजा है और वो लगातार संपर्क में हैं। उन्होंने मांग की है कि एक आरोपी को संरक्षण देने के मामले में अखिलेश यादव पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि समाजवादी पार्टी के सूत्रों के अनुसार अखिलेश यादव ने ही गायत्री प्रजापति को नेपाल भेजा है और वे अखिलेश के लगातार संपर्क में हैं। उन्होंने आगे लिखा, अखिलेश सरकार के बलात्कारी मंत्री गायत्री प्रजापति कहां है, यह अखिलेश यादव को अच्छी तरह से पता है। एक आरोपी को संरक्षण देने के लिए अखिलेश यादव पर भी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि इन दिनों समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति लापता हैं। उनकी पुलिस तलाश कर रही है। कैलाश भी इन दिनों यूपी चुनाव प्रचार में हैं और अपने ट्वीटर के जरिए लगातार विरोधियों पर हमले कर रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week