कांग्रेस विधायक KAMLESHWAR PATEL ने बिजली कंपनी अधिकारी को धमकाया, AUDIO वायरल

Saturday, March 18, 2017

सीधी। कांग्रेस विधायक कमलेश्वर पटेल पर बिजली कंपनी के जेई राजेश पांडेय को फोन पर धमकाने का आरोप है। एक आॅडियो वायरल हुआ है जिसमें बिजली बिल की वसूली कर रहे अधिकारी को विधायक धमका रहे हैं। आॅडियो में विधायक कह रहे हैं कि 'मेरे पास गांव के 100 आदमी बैठे हैं, छू बोलने की देर है...।' जेई ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है। पुलिस ने शिकायत को जांच की जद में ले लिया है। 

क्या कहा है शिकायत में 
अमिलिया में पदस्थ जेई राजेश पाण्डेय अपनी शिकायत में कहा कि मैं बिजली बिल की वसूली करने सुपेला गांव गया हुआ था, कनेक्शन कटाने के दौरान दो व्यक्ति रामसकल पटेल और शिव कुमार पटेल मौके में पहुॅचकर धमकी देते हुए बोले कि विधायक कमलेश्वर पटेल हमारे रिश्तेदार हैं। तुमको कौन अधिकार दिया कनेक्शन काटने का, इसी के साथ देवनाथ पटेल भी पहुंचा और तीनों मिलकर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए गांव से निकाल जाने की बात करने लगे। उसी समय मेरे मो. नं 9993046096 में किसी अज्ञात व्यक्ति के मो. न 9993620720 से दोपहर 03:25 बजे फोन कर बोला गया लो सिहावल विधायक से बात करो इतने में सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल द्वारा फोन पर बोला गया कि मैं विधायक बोल रहे है। तुम बिजली की बिल क्यों वसूल रहे हो, ध्सा काम नही करो नही तो गड़बड हो जायेगा, जहां हो वही से वापस चले जाओ वरना मैं स्वत: आकर मौके पर वसूली कराऊंगा इतना ही नही ठीक करने की बात कही।

विधायक कमलेश्वर पटेल का बयान 
जनता को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हूं। जेई मनमानी कर रहा था। सरकारी तंत्र की भाषा का प्रयोग कर रहा था। इस कारण मैंने फटकार लगाई। सिहावल विधानसभा के 2 दर्जन से ज्यादा गांवों की बिजली सप्लाई पूरी तरह से बंद कर रखी है। 3 माह से अंधेरे में होने के बावजूद भी बिजली बिल की वसूली कर रहे थे। आक्रोशित जनता मुझे घेर कर बिजली चालू करने की मांग कर रहे थे। बोर्ड की परीक्षाएं चालू है बच्चों का भविष्य चौपट हो रहा है। कई बच्चियां तो सुसाइड भी कर चुकी हैं। जिसका कारण कहीं विद्युत की कटौती भी ना हो यह जांच का विषय है किंतु बिजली कंपनी के अधिकारी मनमानी पर उतारु हैं। टोकने पर वह अभद्र हो आते हैं। इसे मैं विधानसभा में भी उठाऊंगा और की जाने वाली सभी जांच व कार्यवाही का सामना करने को तैयार हूं। गांवों में पैसे का संकंट है। जेई द्वारा जबरन बिजली कनेक्शन काट कर पैसा वसूला जा रहा है। जनता के लिए मैं जेई को फोन पर ठीक करने की बात कहा हूं। 

शिवप्रताप सिंह, थाना प्रभारी अमिलिया ने बताया
राजेश पाण्डेय जेई विद्युत विभाग अमिलिया द्वारा बताया गया हैं कि मेरे मोबाइल पर फोन सिहावल विधायक द्वारा अभद्रता करते हुए ठीक करने की बात कहा गया है। जिसकी जांच की रही हैै।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week