DIGVIJAY SINGH ने कांग्रेस को मिटाने की सुपारी ले रखी है: सज्जन वर्मा

Thursday, March 16, 2017

इंदौर। संगठन के हित में अक्सर चिट्ठियां लिखने वाले पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने एक और चिट्ठी लिखी है। सोनिया गांधी के नाम जारी किए गए खुलेखत में सज्जन वर्मा ने दिग्विजय का नाम लिखे बिना बताया है कि दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को मिटाने की सुपारी ले रखी है। वर्मा गोवा में कांग्रेस के सरकार ना बना पाने के कारण नाराज हैं। पत्र में लिखा है कि वे कांग्रेस को मधुमक्खी की तरह डंक मारकर कमजोर कर रहे हैं।

पत्र में लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी किसी भी प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष, मुख्यमंत्री को हटाने या बदलने में चंद सेकंड का समय भी नहीं लेती थीं। उन्होंने देशहित में राजा-महाराजाओं की रियासत खत्म की थी। तब कई लोगों ने हल्ला किया था, वे अब राजनीतिक शोर मचा रहे हैं। इंदिराजी की तरह अब आपको भी कुछ राजनीतिक परिवारों को पार्टी से बाहर करना होगा, तभी कांग्रेस फिर देश में खड़ी हो सकती है। 

जहां कांग्रेस मजबूत है, वहां के कुछ परिवारों का कुनबा पार्टी को कमजोर करने के लिए सक्रिय हो जाता है। इसी तरह के परिवार को आपने (सोनिया गांधी) मध्यप्रदेश के बाहर के राज्य का प्रभार दे रखा है। उन राज्यों के चुनाव परिणामों की समीक्षा यदि आप करें तो उस परिवार की कार्यप्रणाली उजागर हो जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं