BHOPAL में मात्र 6 साल की लड़की फांसी पर झूलती मिली

16 March 2017

भोपाल। मात्र 6 साल की मासूम लड़की का शव उसी के घर में फांसी पर झूलता हुआ मिला है। मामला सुसाइड का नहीं है लेकिन उसका मर्डर किसने और क्यों किया इसका जवाब भी पुलिस के पास नहीं है। पास पड़ौसी और परिवारजन भी हतप्रभ हैं कि यह घटना कैसे और कब हुई। इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है परंतु फिलहाल उसके साथ बताने लायक कोई सफलता नहीं लगी है। 

कोहेफिजा थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि बरेला बस्ती में रहने वाले अफजल खान की चिकन शॉप है। बुधवार शाम को वह अपनी दुकान पर थे। उनकी बच्ची सामान खरीदने पास के बाजार गई थी। घर में उनकी चारों बेटियां थी। शाम करीब साढ़े छह बजे अफजल की पत्नी घर लौटी तो उसने सबसे छोटी बेटी आफिया (6 वर्ष) को दुपट्टे से फांसी पर लटका देखा। घटना की सूचना मिलते ही अफजल घर पहुंचा और बेटी को फंदे से उतारकर हमीदिया अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सक ने आफिया को मृत घोषित कर पुलिस को घटना की सूचना दी। आफिया पहली कक्षा की छात्रा थी।

डबल बेड के ऊपर लटका था शव
थाना प्रभारी बाजपेयी ने बताया कि जिस कमरे में घटना हुई। उसमें डबल बेड बिछा हुआ था। उससे काफी ऊपर शेड का पाइप है,जिससे दुपट्टा बांधा गया था। डबल बेड के ऊपर कपड़ों का ढेर लगा था। घटना स्थल को देखकर मामला संदिग्ध लग रहा है। इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week