7वें वेतनमान के लिए अध्यापकों ने विधायक को ज्ञापन सौंपा

Sunday, March 5, 2017

कटनी। म.प्र. सरकार द्वारा प्रदेश के कर्मचारियों को सातवें वेतनमान दिये जाने की घोषणा के साथ एकबार पुनः अध्यापकों के प्रति भेदभावपूर्ण व्यवहार किया गया है ,जबकि मुख्यमंत्री जी द्वारा कहा गया था कि जब भी प्रदेश के कर्मचारियों को सातवां वेतनमान दिया जावेगा उसी समय दिनांक से अध्यापकों को भी इसका लाभ दिया जावेगा। 

आज मुख्यमंत्री जी की वादा खिलाफी के विरुद्ध चल रहे विधानसभा  सत्र में आवाज़ उठाने हेतु शिक्षक कॉंग्रेस जिला शाखा जबलपुर के अध्यक्ष विश्वदीप पटेरिया के नेत्रत्व में प्रदेश महामंत्री नवनीत चतुर्वेदी के संयोजन एवं प्रान्ताध्यक्ष श्री निर्मल अग्रवाल जी की उपस्थिति में विधानसभा सदन के मुखर सदस्य जबलपुर पश्चिम विधायक श्री तरुण भानोट जी को ज्ञापन सौंपा गया।

जिसमें माननीय विधायक ने आश्वस्त किया कि अभी चल रहे सदन में ही मुख्यमंत्री जी से इस विषय में जबाब लिया जायेगा । ज्ञापन के सौंपने ये रहे उपस्थित संगठन के हरिप्रसन्न त्रिपाठी ,प्रदीप पटेल ,इंद्रपुरी गोस्वामी ,दीप्ति ठाकुर , कमलेश गर्ग जिला महामंत्री, संजय जसूजा ,महेंद्र सिंह  ,सुनीता यादव ,ममता झरिया ,श्याम सुंदर प्यासी ,शिखा  शान्डिल्य ,अनीता वर्मा ,राधेप्रसाद यादव ,अरुण दीवान ,गोविंद पाटकर आदि की शिक्षकों की भारी संख्या में रहे!

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week