मप्र: सरपंच की बहू को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा, पेशाब पिलाई

नीमच। मनासा में चुनावी रंजिश के चलते समान समाज के ही एक गुट ने सरपंच के बेटे और बहू को बंधक बनाया। बहू को चप्पलों से पीटा, जुलूस निकाला और पेशाब पिलाई। इस दौरान पूरी घटना का वीडियो बनाया और आरोपियों ने ही उसे वायरल भी किया। यह सबकुछ सरपंच को नीचा और कमजोर दिखाने के लिए किया गया। 

जानकारी के मुताबिक नीमच के लोड़ाखेड़ा निवासी जगदीश बंजारा और उनकी पत्नी ने बुधवार को नीमच एसपी को एक लिखित शिकायत की। उनकी शिकायत सुन एसपी भी हैरान रह गए। बंजारा ने बताया कि 12 फरवरी को वे नीमच से अपनी पत्नी के साथ अपने गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में पास के गांव के कैलाश और उसके साथी इन्हें जबरदस्ती उनके गांव सावनकुंड ले गए। यहां पति-पत्नी के साथ मारपीट करके पहले जुलुस निकाला इसके बाद पत्नी को कमरे में बंद कर कुछ पुरुष महिलाओं ने चप्पल से मारा यही नहीं उसके मुंह में जबरदस्ती चप्पल भरके चप्पल चाटने को भी मजबूर किया गया।

वीडियो बनाकर वायरल कर दिया 
वहीं मौजूद कुछ लोग मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे। उन्होंने वीडियो बनाकर समाज के ग्रुप पर वाट्सएप कर दिया ताकी पूरे समाज में उनकी बदनामी की जा सके।

पेशाब पिलाई, पुलिस ने नहीं की सुनवाई 
पति जगदीश के मुताबिक़ इसके बाद भी उनको तसल्ली नहीं हुई तो कुछ महिलाएं एक बॉटल में यूरीन लेकर आईं और जबरदस्ती उसके मुंह में डाल दिया। घटना के बाद पीड़ित पति-पत्नी जब मनासा थाने पहुंचे तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में उन्होंने नीमच एसपी और कलेक्टर के पास गुहार लगाई। एसपी की फटकार के बाद मनासा थाने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई।

महिलाएं चटा रहीं थी चप्पल, पुरुष खुशी से चिल्ला रहे थे
पीड़ित पति पत्नी ने घटना का एक वीडियो भी दिखाया है। उनके मुताबिक जुलूस निकालने वाले लोगों ने वीडियो बनाकर समाज में वायरल कर दिया था ताकि समाज में कोई उनसे संबंध ना रखे। इस वीडियो में कुछ महिलाएं पीड़ित महिला को घेरकर उसे चप्पल से मारते हुए साफ दिख रही है। मारते-मारते एक महिला उसके मुंह में चप्पल डालते हुए भी नजर आ रही है। वीडियो में कोई पुरुष मारते हुए तो नजर नहीं आ रहा लेकिन महिला के मुंह में चप्पल जाते ही पुरुषों के खुशी से चिल्लाने की आवाज साफतौर पर सुनाई दे रही है। इसमें कुछ पुरुष मोबाइल से शूटिंग करते हुए ये भी कह रहे है कि इसको वाट्सएप पर डालना है।

मामूली धाराओं में दर्ज किया प्रकरण
पीड़ित महिला के पति जगदीश बंजारा ने बताया कि पुलिस ने मारपीट की मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। उसके मुताबिक़ आरोपियों ने उसके बेटे को भी बंधक बनाकर रखा है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस के अनुसार यह मामला समाज की आपसी रंजिश का है। जगदीश के पिता पंचायत का चुनाव जीते थे। इस कारण इनके समाज का एक गुट इनका दुश्मन बन गया है। मनासा थाने की एसआई रोशनी आवरे के मुताबिक पीड़ित महिला की शिकायत पर दो महिला सहित आठ आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !