WhatsApp बताएगा: कॉलेज का बोलकर निकला बेटा टॉकीज में बैठा है

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अब एक ऐसा फीचर ले आया है जो WhatsApp के लिए ही हानिकारक हो सकता है। फिलहाल तो यह झूठ बोलने वालों के लिए हानिकारक होगा। नए फीचर के जरिए यूजर्स एक दूसरे की लाइव लोकेशन का पता लगा सकेंगे। यानी गर्लफ्रेंड को पता चल जाएगा कि बॉयफ्रेंड कहां हैं। पापा को पता चल जाएगा कि कॉलेज का बोलकर निकला बेटा टॉकीज में बैठा है। मम्मी आसानी से जान जाएंगी कि ट्यूशन के लिए निकली बेटी, कोचिंग में पहुंची या नहीं। 

यह रिपोर्ट ट्विटर यूजर WABetaInfo की ओर से दी गई है। यह WhatsApp के फीचर से जुड़े जानकारियां लीक करने के लिए जाना जाता है। WABetaInfo के मुताबिक यह नया फीचर आईओएस (v 2.17.3.28) और एंड्रॉयड (v 2.16.399) के बीटा वर्जन पर देखा गया है। उसकी ओर से शेयर की गई इमेज में दिखाई दे रहा है कि ऐप के साइड में क्लिक करने पर show my Friends नाम एक ऑप्शन है। दूसरे स्क्रीनशॉट में लोकेशन की ड्यूरेशन का विकल्प दिया गया है।

WABetaInfo के अन्य ट्वीट के मुताबिक iOS बीटा ऐप 2.17.3.28 पर यूजर्स को फोटो नए एलबम में सेव किया जा सकता है। इसके अलावा बीटा ऐप में नया ‘Contact Us’ मैन्यू भी लाया जाएगा और ‘स्टोरेज यूसेज सेक्शन’ के लिए नया यूआई भी पेश किया जाएगा। वर्तमान में आप पर्सनल व्हॉट्सऐप चैट और ग्रुप पर अपनी लोकेशन शेयर कर सकते हैं।

गौरतलब हो व्‍हॉट्सएप ने हाल ही में आइफोन के लिए एक नया फीचर लॉन्‍च किया था। इसकी मदद से आप बिना इंटरनेट के ही व्हाट्सएप चला सकते हैं। दरअसल अपने लेटेस्ट आईओएस अपडेट में एप्पल ने ऐसा फीचर दिया है, जिसकी मदद से आप इंटरनेट के बिना भी मैसेज भेज पाएंगे। वैसे इस फीचर में आपका मैसेज लाइनअप हो जाएगा और जैसे ही इंटरनेट मिलता है आपका मैसेज चला जाएगा। यह फीचर व्हाट्सएप 2.17.1 वर्जन में उपलब्ध है। एंड्रायड पर यह पहले से मौजूद है। इसके अलावा व्हॉट्सऐप ने हाल ही में वीडियो कॉलिंग, जिफ स्पोर्ट और कॉल फॉरवर्डिंग जैसे फीचर पेश किए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !