SP गौरव तिवारी की छिंदवाड़ा में पहली कार्रवाई: कांग्रेस MLA की पत्नी पर FIR

भोपाल। IPS गौरव तिवारी अब इतिहास रचने जा रहे हैं। आजकल छिंदवाड़ा में हैं, स्वभाविक है कमलनाथ की कांग्रेस निशाने पर आ गई। अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाही पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बता दें कि माधवी शाह हर्रई नगर परिषद की अध्यक्ष हैं। उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार हर्रई नगर परिषद में हुए बीस लाख रुपए के घोटाले में अध्यक्ष माधवी शाह का नाम आ रहा था। इस मामले में पहले तीन लोगों को आरोपी बनाया जा चुका है। चौथे आरोपी के रूप में माधवी शाह हो गई है। नगर पंचायत के 7.15 लाख रुपए चेक में हेर-फेर कर उसे 27 लाख रुपए कर दिए थे। जिस नोटशीट में यह हेरफेर किया गया उसमें माधवी शाह के बतौर अध्यक्ष के रूप में हस्ताक्षर थे। इस नोटशीट पर चार लोगों ने हस्ताक्षर किए थे, लेकिन पुलिस ने इसमें माधवी को छोड़कर तीन को आरोपी बनाया था। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि मामला पुराना है। इसमें अभी चौथे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले से जुड़े और दस्तावेज जुटाए जा रहे हैं।

20 लाख के घोटाले में घिरी हैं नप अध्यक्ष माधवी
हर्रई नगर परिषद में हुए 20 लाख रु पए के घोटाले में अध्यक्ष माधवी शाह भी घिर गर्इं हैं। एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर हर्रई पुलिस ने चौथे आरोपी के रूप में शाह पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस उनको कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के 7.15 लाख रु पए के चेक में हेर-फेर कर उसे 27 लाख रु पए करने की शिकायत की गई थी। इस पर हर्रई पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। जांच के बाद सीएमओ राजेन्द्र सिंह, घनश्याम यादव और परासिया के राहुल यादव को आरोपी बनाया गया था। चेक में नगर पंचायत अध्यक्ष माधवी शाह के भी हस्ताक्षर होना बताया गया है। हर्रई थाना प्रभारी थान ने बताया कि नगर परिषद अध्यक्ष शाह पर भी धारा 420, 408, 409 और 120 बी के तहत अपराध कायम किया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !