राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड केंपस में 4 साल की मासूम का रेप | देश की शान पर सवाल

मानेसर। देश के प्रतिष्ठित आतंकवाद निरोधक बल 'राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड' (एनएसजी) के गुड़गांव स्‍थित मानेसर परिसर में एक मासूम के साथ दुष्‍कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार शाम यहां बतौर कुक काम करने वाले एक शख्‍स की 4 साल की बेटी के साथ कैंपस में बने पार्क बलात्‍कार किया गया। वो पार्क में खेल रही थी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। बता दें कि एनएसजी के प्रतीक चिन्ह पर लिखा होता है 'सर्वत्र सर्वोत्तम सुरक्षा'। सारा देश एनएसजी पर गर्व करता है। उसकी बंदूक के साए में खुद को सुरक्षित महसूस करता है। 

जानकारी के मुताबिक एनएसजी जवानों के लिए खाना बनाने वाले व्‍यक्ति की चार साल की बेटी पार्क में खेलते-खेलते लापता हो गई। शाम को जब उसकी खोज की गई तो वो पार्क के पीछे ही एक टूटे दीवार के पास बदहवास हालत में मिली।

उसकी हालत देखकर पहले ही अंदाजा हो गया कि उसके साथ किसी ने दुष्‍कर्म किया है। मामला फौरन पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी। 

एनएसजी परिसर में मासूम के साथ दुष्कर्म की खबर से एनएसजी अधिकारियों को भी सकते में डाल दिया है। कुक की शिकयत पर एनएसजी अधिकारी भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में जुटे हुए हैं। पुलिस की माने तो आरोपी की पहचान के लिए पीड़िता से शिनाख्त भी कराया जाएगा। एनएसजी परिसर की इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !