राहुल गांधी को तीसरी बार हिरासत में लिया गया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

राहुल गांधी को तीसरी बार हिरासत में लिया गया

Thursday, November 3, 2016

;
नई दिल्ली। इन दिनों दिल्ली पुलिस राहुल गांधी को हिरासत में लेने के कारण व्यस्त है। बुधवार को पुलिस ने राहुल गांधी को 2 बार हिरासत में लिया था। गुरुवार को फिर से हिरासत में ले लिया। राहुल गांधी जंतर-मंतर पर रामकिशन की याद में कैंडल मार्च निकाल रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने एक बार फिर राहुल को हिरासत में ले लिया।

पुलिस का कहना है कि सुरक्षा कारणों की वजह से राहुल गांधी को जंतर-मंतर से हटाकर ले जाया गया है। राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और जगदीश टाइटलर समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद हैं। राहुल गांधी को हिरासत में लेने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी हो गई है। बुधवार को भी दो बार राहुल गांधी को हिरासत में लिया गया था। पुलिस अब तक तीन बार राहुल को हिरासत में ले चुकी है। 

हिरासत में लिए जाने के बाद राहुल गांधी करीब आधे घंटे तक कार में बैठे रहे। राहुल ने इस दौरान सरकार और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल ने कहा कि पुलिसवालों ने पूर्व सैनिक के परिवार के साथ बहुत बुरा सलूक किया है। राहुल ने कहा कि पूर्व सैनिक के परिवार के साथ ऐसा सलूक से सीमा पर तैनात सैनिकों के हौसले पर असर पड़ता है। राहुल ने कहा उन्हें हिरासत में रहने से कोई दिक्कत नहीं है।
;

No comments:

Popular News This Week