शहडोल चुनाव: भाजपा की सभा में पहली बार उमड़ी भीड़

Thursday, November 10, 2016

शहडोल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने आज शहडोल संसदीय क्षेत्र के कोतमा विधानसभा के ग्राम कोठी, जैतपुर विधानसभा के खैरा, मानपुर के चुहरी और बांधवगढ़ के पथरहटा में जनसभाओं को संबोधित किया। पहली बार देखा गया कि सभा में अच्छी भीड़ थी और भीड़ में मतदाता मौजूद थे। फर्जी श्रोताओं की संख्या काफी कम थी। इससे पहले भाजपा नेता सरकार से संबंद्ध अस्थाई कर्मचारियों एवं स्कूली छात्र छात्राओं को भाषण सुना रहे थे। कहीं कहीं तो विशाल पंडाल के नीचे दर्जन, दो दर्जन मतदाताओं की नुक्कड़ सभाएं हो रहीं थीं। 

शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश और प्रदेशों में पांच दशक तक सत्ता का एकाधिकार रखा, लेकिन विकास की चिंता नहीं की। किसान को हाशिए पर डालकर उसे ऋणग्रस्त बना दिया जबकि केन्द्र की सत्ता में आते ही भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का उपहार देकर ग्रामों में विकास की रोशनी पहुंचायी। 

चौहान कहा कि श्री ज्ञान सिंह क्षेत्र के परखे हुए विकास के हितैषी विधायक, सांसद रह चुके है। उन्हें विजयी बनाकर जनता विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी। भारतीय जनता पार्टी को दिया गया समर्थन विकास की गारंटी होगी। जनसभा के दौरान वरिष्ठ मंत्री श्री रामपाल सिंह, श्री विश्वास सारंग, श्री जयसिंह मरावी, श्री रामलाल बैगा सहित पार्टी के जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थिति थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं