सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अमेरिका में भी ओबामा के होर्डिंग लगे थे क्या - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अमेरिका में भी ओबामा के होर्डिंग लगे थे क्या

Wednesday, October 5, 2016

;
नईदिल्ली। पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाली कश्मीर में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश और दुनिया में चारों ओर प्रशंसा हो रही थी परंतु कुछ अति उत्साही मोदी समर्थकों ने पाकिस्तान के खिलाफ बने माहौल को 'घरेलू किच-किच' में बदल दिया। यूपी के मुज्जफरनगर में एक होर्डिंग लगाया गया है। सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में शायद यह दुनिया का पहला होर्डिंग है। सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पूछा जा रहा है कि क्या अमेरिका में भी ओबामा के ऐसे ही होर्डिंग लगे थे। भाजपा पर राजनीति के लिए सेना का दुरुपयोग करने का आरोप लग रहा है। 

सर्जिकल स्ट्राइक के इस होर्डिग में सौदागर फिल्म का मशहूर डायलॉग को लिखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो लगाया गया है। होर्डिंग में लिखा है कि हम तुम्हे मारेंगे, जरुर मारेंगे लेकिन बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी, वक्त भी हमारा होगा बस जगह तुम्हारी होगी। बताया जा रहा है कि इस होर्डिंग को लगाने वाले केन्द्रीय कृषि मंत्री संजीव बालियान एवं मुजफ्फरनगर विधायक कपिल देव अग्रवाल हैं। 

सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने के मामले में भाजपा की ओर से दलील दी जा रही है कि अमेरिका ने भी एबटाबाद आॅपरेशन के सबूत जारी नहीं किए थे। अब सोशल मीडिया पर सवाल किया जा रहा है कि क्या अमेरिका ने इस तरह के होर्डिंग भी लगाए थे। 'सर्जिकल स्ट्राइक' जैसे गंभीर मामले में इस तरह के होर्डिंग क्या कोई उचित कह सकता है। क्या यह सेना का राजनैतिक उपयोग नहीं है।
;

No comments:

Popular News This Week