पाकिस्तानी सेना ने पश्तूनों पर किया हमला, एयरफोर्स ने की बमबारी

Saturday, October 15, 2016

;
नईदिल्ली। पाकिस्तानी सेना का अमानवीय चेहरा एक बार फिर से दुनिया के सामने आया है। एयर फोर्स ने पाकिस्तान के वजीरिस्तान इलाके में पश्तून लोगों को निशाना बनाते हुए उन पर बमबारी की है। इस गोलीबारी के बाद पाकिस्तान के हजारों लोग खुद को पाकिस्तानी एयर फोर्स के हमले से बचने के लिए खोस्त (अफगानिस्तान) भाग गए हैं।

एयरफोर्स के हमले के शिकार हुए पाकिस्तानी पश्तून ने बताया कि पाक सरकार ने अचानक हमारी जगहों पर बिना किसी चेतावनी के बमबारी शुरू कर दी। हमें नहीं बताया गया था कि हम कहां जाएं।

अफगानिस्तान में शरण लेने वाले पाकिस्तान पश्तूनों ने बताया कि पाकिस्तान की सेना आए दिन उन्हें परेशान करती है। पाकिस्तानी सेना ने उनका सब कुछ तबाह कर दिया है। वे रास्ते पर आ गए हैं। हमने भाग कर अपनी जान बचाई है। हम आपको बता नहीं सकते है कि हम यहां कितनी परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

एक पश्तून ने कहा कि, कुछ पाकिस्तानी अमेरिका से लड़ते है, कुछ अपने पड़ोसियों से। हम वजीरिस्तान के लोगों ने आतंकवादियों का पक्ष नहीं लिया है। सभी को पता है, तथाकथित आतंकवादियों कहां पर छिपते हैं और अपने काम को अंजाम देते हैं। वे इस्लामाबाद और कराची में छुपा रहे हैं।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week