संसद के संयुक्त सत्र में में नवाज शरीफ ने गाए शांति के गीत - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

संसद के संयुक्त सत्र में में नवाज शरीफ ने गाए शांति के गीत

Wednesday, October 5, 2016

;
नईदिल्ली। पाकिस्तान में बुलाए गए संसद के संयुक्त सत्र में पीएम नवाज शरीफ ने शांति के गीत गाए। खुद को आतंकवाद का शिकार और शांति का मसीहा साबित करने की कोशिश की लेकिन वानी को कश्मीर का हीरो और कश्मीर पर अपने अड़यिल रवैये को भी सामने रखा। पूरे भाषण में यह स्पष्ट हुआ कि इसकी कुछ लाइनें अमेरिका के लिए थीं और कुछ पाकिस्तानी कट्टरवादियों के लिए। 

नवाज ने फिर कहा कि वो हमेशा कश्मीर का मुद्दा उठाते रहेंगे। उरी हमले के आरोपों से इनकार करते हुए नवाज शरीफ ने कहा कि भारत ने बिना सबूत के आरोप लगाए हैं। नवाज शरीफ ने कहा कि भारत ने 28 सितंबर को LoC पर गोलीबारी की, जिसमें पाकिस्तान के दो सैनिक मारे गए। 

नवाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान शांति चाहता है। नवाज ने कहा कि पाकिस्तान जंग के खिलाफ है और लड़ाई नहीं चाहता। नवाज ने कहा कि आग, खून और बारूद के बीच हम गरीबी और भुखमरी से नहीं लड़ सकते। 

नवाज शरीफ कश्मीर का रोना रोते हुए बोले कि भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत कश्मीर के बिना नहीं हो सकती। ये भी कहा कि भारत की कार्रवाई का पाकिस्तान कड़ा जवाब देगा। नवाज शरीफ ने कहा कि आतंकवाद का सबसे बड़ा शिकार पाकिस्तान है। 
;

No comments:

Popular News This Week