भोपाल में बीच रोड पर लड़की के कपड़े फाड़े, गाल पर ब्लैड मारा, किसी ने मदद नहीं की

Saturday, October 29, 2016

;
भोपाल। ये भोपाल को शर्मसार कर देने वाली घटना है। 19 साल की लड़की को एक नाबालिग लड़के ने बीच रोड पर रोक लिया। उसके कपड़े फाड़े, गाल पर ब्लैड मार दिया। दोनों के बीच संघर्ष हुआ लेकिन पब्लिक सिर्फ तमाशा देखती रही। किसी ने मदद नहीं की। यहां तक कि डायल 100 को फोन तक नहीं किया। 

बरखेड़ी में गुरुवार शाम सब्जी लेकर घर लौट रही 19 साल की पीड़िता रेशमा (परिवर्तित नाम) के साथ मोहल्ले में ही रहने वाले नाबालिग ने छेड़छाड़ की। आरोपी ने भरे बाजार उसका हाथ पकड़ लिया। रेशमा के विरोध करने पर लड़का उसके कपड़े फाड़ने लगा। इस पर रेशमा ने उसे चांटा मार दिया। उस वक्त तो वह चला गया, लेकिन कुछ देर बाद लौटा और उसके गाल पर ब्लेड से हमला कर जख्मी कर दिया।

पब्लिक में से कोई मदद को नहीं आया
इस दौरान रेशमा की बहन ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे भी धक्का देकर नीचे गिरा दिया। साथ ही उसने धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा। रेशमा और उसकी बहन मदद के लिए चिल्लाती रहीं, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। बाद में वे दोनों थाने पहुंची। फिलहाल विक्टिम काटजू हॉस्पिटल ले जाया गया। उसके चेहरे पर 10 टांके आए हैं।

आरोपी के पुराने मामलों की जांच की जा रही
जहांगीराबाद टीआई पीएस ठाकुर ने बताया कि आरोपी के पुराने मामलों की जांच भी की जा रही है। वारदात के वक्त उसके साथ और कौन था? इसकी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
;

No comments:

Popular News This Week