चलती ट्रेन में दलित महिला से गैंगरेप, नीचे फैंका, पैर कट गया

Sunday, September 18, 2016

मऊ। किराया बढ़ाकर सुरक्षा और सुविधाओं का दावा करने वाली मोदी सरकार की रेल अपराधियों का अड्डा बन गईं हैं। चोरी और लूट तो आम है। अब चलती ट्रेनों में गैंगरेप भी होने लगे हैं। एक पैसेंजर ट्रेन में ऐसी वारदात सामने आई है। गैंगरेप के बाद बदमाशों ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फैंक दिया जिससे उसके पैर कट गए। वो पूरी रात पटरी पर पड़ी तड़पती रहीं। शुक्र है सुबह तक कोई दूसरी ट्रेन इस ट्रेक पर नहीं आई। 

जानकारी के मुताबिक मऊ के सरायलख्नसी थाना क्षेत्र के खुरहट और पलिगढ रेलवे स्टेशन के बीच में पैसेंजर ट्रेन से जा रही एक महिला के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म कर उसको सुनसान जगह पर पटरियों के निकट फेंक दिया। महिला का पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गया है। सुबह ग्रामीणों ने महिला की आवाज सुन जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल महिला की हालत गंभीर है। 

मायके से ससुराल जा रही थी पीड़िता
ग्रामीणों ने जब महिला से उसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि, उसके साथ रेप हुआ है। वह अपने मायके गाजीपुर जिले के औडिहार से जौनपर जिले के शाहगंज कोतवाली के अपने गांव जा रही थी। 

पीड़िता की हालत गंभीर
डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत गम्भीर है। घटना की जांच कर रहे जीआरपी के एसएचओ ने कहा कि रेप के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हुई है। अभी महिला की हालत ठीक नहीं है। उसका बयान दर्ज होने के बाद जांच की जाएगी। मेडिकल टेस्ट कराने के बारे में भी पुलिस ने कुछ कहा नहीं। हां, एसएचओ ने कहा कि हम हालात पर नजर रख रहे हैं। महिला की हालत ठीक होते ही कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ाएंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week