इंदौर में लड़कियां चुरा रहीं हैं कार - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

इंदौर में लड़कियां चुरा रहीं हैं कार

Thursday, September 8, 2016

;
इंदौर। मप्र की केपिटल आॅफ क्राइम इंदौर शहर में अब लड़कियां लक्झरी कारें चुराने का काम कर रही है। हाल ही में सामने आए एक सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस सफाई के साथ 2 लड़कियों ने 10 लाख रुपए की कार चुरा ली। 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सफ़ेद रंग की कार खड़ी है और फिर दो युवतियां पैदल आती हैं। रिमोट की मदद से कार का सेन्ट्रल लॉकिंग खोलती हैं। कार में बैठती है और कार को मोड़कर ले कर चली जाती हैं। सड़क के आगे से दोनों ने यू-टर्न लिया और तेज गति से कार चलाती हुई भाग निकली। इन दोनों युवतियो ने पूरी घटना को चंद सेकेण्ड में अंजाम दे डाला। 

यह घटना तुकोगंज थाना क्षेत्र के वायएन रोड की है। यहां स्थित मेहता मेंशन नामक बिल्डिंग के बाहर खड़ी सीए तुहिनांशु जैन की कार दिनदहाड़े दोपहर ढाई बजे दो युवतिया चुरा ले गई। ये दोनों युवतियां बिल्डिंग से लगी हुई गली से आई और सीधे कार का लॉक खोल कार स्टार्ट कर भाग निकली। 

घटना की जानकारी कार मालिक को तीन बजे मिली। तुहिनांशु कही जाने के लिए बिल्डिंग से नीचे आए, तो देखा कि कार गायब है। इसके बाद आसपास पूछताछ करने पर दो युवतियों को कार के पास खड़े देखे जाने की बात पता चली। नजदीक के स्टूडियो का सीसीटीवी कैमरा फुटेज देखने पर दो युवतियां कार चुराकर ले जाती हुई नजर आयी। 

घटना की जानकारी फ़ौरन तुकोगंज पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी, लेकिन कार चुराकर ले जाने वाली युवतियां हाथ नहीं लग सकी। अब पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज और शहर में चौराहों पर लगे आरएलवीडी कैमरे और अन्य कैमरों का फुटेज के आधार पर कार चोर युवतियों की तलाश में जुटी है। 
;

No comments:

Popular News This Week