UNITED REAL BUILD LIMITED का CMD ग्वालियर से गिरफ्तार

Thursday, August 4, 2016

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले की पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपए के धोखाधड़ी के आरोप में चिटफंड कंपनी यूनाइटेड रियल बिल्ड लिमिटेड के सीएमडी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज चंद्रा ने गुरुवार को बताया कि जिले की चांपा पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में यूनाइटेड रियल बिल्ड कंपनी लिमिटेड के सीएमडी सहित चार लोगों को मध्यप्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है। चंद्रा ने बताया कि आरोपियों ने वर्ष 2013 से वर्ष 2015 के मध्य यूनाइटेड रियल बिल्ड कंपनी लिमिटेड का कार्यालय खोला तथा चांपा और जांजगीर के आसपास 50 से अधिक निवेशकों से पैसा लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पिछले महीने निवेशकों की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर शंकर कॉलोनी ग्वालियर निवासी कंपनी के सीएमडी मदन मोहन भार्गव (37), घोसीपुर लस्कर ग्वालियर निवासी डायरेक्टर राम सेवक शाक्या (35), कोटेश्वर रोड ग्वालियर निवासी जहीर खान (44) और बांणगंगा रोड शिवपुरी निवासी मुकेश पाल (35) को गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस आरोपियों की संपत्ति और बैंक खाता की जानकारी ले रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week