भोपाल के बीचोंबीच स्थित महिंद्रा शो-रूम में आग

Saturday, August 13, 2016

;
भोपाल। शहर के बीचोंबीच जिंसी चौराहे पर स्थित महिंद्रा शो-रूम में शनिवार सुबह अचानक आग भड़क गई। मौके पर करीब 10 फायर बिग्रेड पहुंच गईं हैं। आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है परंतु समाचार लिखे जाने तक आग काबू में नहीं आई थी। 

जानकारी के अनुसार ये आग शार्ट-सर्किट की वजह से लगी थी, जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। आग पर काबू पाने के दौरान शाहिद नाम के एक व्यक्ति को चोट भी आई है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। चूंकि आग शहर के बीच स्थित शोरूम में लगी है, इसके चलते ट्रैफिक व्यवस्था परिवर्तित की गई।

जहांगीराबाद टीआई पीएस ठाकुर ने बताया कि, आग लगने की सूचना हमें सुबह 8.15 बजे लगी आग थी। सूचना मिलते ही हमारी टीम और दमकल की 6 गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई थी। घंटों की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

इसीलिए आ रही है दिक्कत
जानकारी के अनुसार शोरूम के जिस हिस्से में आग लगी है, वहां गाड़ियों के फाइबर पार्ट्स और ऑयल के डिब्बे रखे थे। फायबर और ऑयल के डिब्बों में आग लगने की वजह से इस पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

गाडिय़ां सुरक्षित है, दूसरे हिस्से में लगी है आग
शोरूम की संचालक अंजू मलिक ने बताया कि, मुझे शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी ने फोन पर आग लगने की सूचना दी थी। मैं तुरंत मौके पर पहुंची और शोरूम में रखी नई गाडिय़ां बाहर निकलवाई। हालांकि, आग शोरूम के दूसरे हिस्से में लगी है, जहां सर्विसिंग का सामान रखा था। कस्टमर्स की गाडिय़ां सहित शोरूम में मौजूद अन्य गाडिय़ां बिलकुल सुरक्षित है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week