इंदौरी गुंडे से परेशान दंपत्ति फांसी पर झूला

Wednesday, August 17, 2016

;
इंदौर। स्मार्टसिटी बनने जा रहे इंदौर में गुंडागर्दी लगतार बढ़ती जा रही है। एक गुंडे से परेशान दंपत्ति फांसी पर झूल गया। इस दौरान पति की रस्सी टूट गई और वो जमीन पर गिर गया, परंतु पत्नी की मौत हो गई। पीड़ित एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। 7 साल पहले उसकी शादी हुई थी। 

विजयनगर थाना क्षेत्र के कृष्ण बाग कॉलोनी में बुधवार को पेट्रोल पंप पर काम करने वाले अनिल पाल ने पत्नी प्रिया पाल के साथ घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश की जिसमें अनिल तो बच गया लेकिन प्रिया नहीं बच सकी। परिजनों का आरोप है कि इलाके में ही रहने वाला शुभम नाम का युवक प्रिया को परेशान कर रहा था। शुभम को कई बार समझाने का प्रयास भी किया गया पर वह प्रिया को लगातार परेशान कर रहा था। ऐसे में उससे परेशान होकर दोनों ने यह कदम उठा लिया। 

दोनों की शादी करीब सात साल पहले हुई थी और घटना के समय उनका बड़ा बेटा अपूर्व स्कूल गया हुआ था। जबकि छोटा बेटा घर पर सो रहा था। घटना की जानकारी लगते ही पड़ोसियों ने प्रिया को फंदे से उतारा पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी जबकि अनिल का फंदा टूट जाने की वजह से वह जमीन पर पड़ा जिससे वह बच गया। हालांकि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस ने परिजनों के आरोपों के आधार पर मामले की जांच तो शुरू कर दी है लेकिन मामले में अनिल पाल का बयान सबसे महत्वपूर्ण है। पुलिस का कहना है कि अनिल के बयान के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week