कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को 'बासी कढ़ी' बताया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को 'बासी कढ़ी' बताया

Sunday, August 7, 2016

;
इंदौर। यूपी में जिस तरह के कांग्रेस काम कर रही है ऐसा लगता है कि बासी कढ़ी में उफान आ रहा है, यह कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत को लेकर विजयवर्गीय ने इस प्रकार की टिप्पणी की।

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के कुछ अधिकारियों की कार्यशैली की शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी की है। हालांकि इसे उन्होंने गोपनीय बताया है। 

इंदौर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय जब आईडीसीए की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे, इसी दौरान चंदन नगर के रहवासियों ने उन्हें रोक लिया। कालानी नगर चौराहे पर विजयवर्गीय को रोकर 200 फीट बनाए जा रहे पश्चिमी रिंग रोड की वजह से उनके मकानों को तोड़ने से रोकने की गुहार लगायी।

यहां लोगों को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि जब तक वह इस मामले को लीड कर रहे थे, तब तक रिंग रोड 100 फीट का बनाया जा रहा था, लेकिन अब संभवतः अधिकारियों ने कोई नया प्लान बनाया है, जिसकी उन्हें जानकारी नहीं है। वह अधिकारियों से बात कर इस बारे पता लगाएंगे। 
;

No comments:

Popular News This Week