जिसने बेटी का रेप और मर्डर किया, उसी के साथ भाग गई मां

Friday, August 5, 2016

नरसिंहपुर। करेली में एक महिला उस व्यक्ति के साथ भाग गई जिसने उसकी 5 वर्षीय मासूम बेटी का रेप करने के बाद मर्डर भी कर दिया था। महिला ने ना केवल रेप और मर्डर का राज छिपाया बल्कि अपनी ही बेटी की लाश ठिकाने लगाने में भी हत्यारोपी की मदद की। 

14 जुलाई को NH 26 पर डोकरी नाले में पुलिस को एक पांच वर्षीय बालिका की लाश मिली थी। बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई थी। गांव भरखेड़ा सुआतला थाना क्षेत्र के मानकलाल ठाकुर अपनी बेटी को ढूंढते हुए बरमान पुलिस चौकी पहुंचा। वहां उन्होंने लाश की शिनाख्त की। 

यह हुआ घटनाक्रम 
12 जुलाई को मासूम बच्ची खेलते-खेलते मां आरती ठाकुर के प्रेमी गंगाराम काछी के पास आकर सो गई। वासना में डूबे गंगाराम ने उसके साथ रेप किया। बाद में बात फैलने के डर से बच्ची का मुंह और गला दबा कर हत्या कर दी। इसकी जानकारी गंगाराम ने आरती को दी। वासना में अंधी आरती ने प्रेमी का सहयोग किया और अपनी बेटी की लाश पानी की टंकी में डाल दी। 

बात फैला दी कि बेटी गुम गई है 
बाद में बेटी के गायब होने का ड्रामा किया। आरती जिस खेत में काम करती थी, उसके मालिक के साथ वह बेटी को ढूंढने लगी। बाद में उसे पानी की टंकी से यूं लाश निकलवाई, मानों बेटी गलती से गिर गई हो। तब खेत के मालिक तुलाराम पटेल ने लाश घर ले जाने को कहा। तब तक वह यही समझ रहा था कि बच्ची खेलते हुए पानी की टंकी में गिर गई होगी। बाद में आरती और गंगाराम बच्ची की लाश मोटरसाइकिल (MP 05 M 4277) पर रखकर उसे ठिकाने लगाने ले गए।

फिर हैदराबाद भाग गए 
घटना के बाद आरती और गंगाराम हैदराबाद चले गए थे। बच्ची की लाश की शिनाख्त होते ही पुलिस ने वहां जाकर दोनों को धर दबोचा। आरती ने करीब डेढ़ साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था और गंगाराम के संग रहने लगी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week