बीजेपी विधायक ने बिल्डर से मांगी रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी

Thursday, July 28, 2016

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद में बीजेपी विधायक नलिन कोटडिया पर आरोप है कि उन्होंने एक बिल्डर से 2 करोड़ रुपएस की रंगदारी मांगी। जब उसने इससे इंकार कर दिया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। बिल्डर ने अपनी शिकायत लोकल पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। 

नलिन कोटडिया कल शाम बिल्डर मधुभाई वसाणी के ऑफिस पहुंचे और दो करोड़ रुपये की मांग की। बिल्डर के इनकार के बाद बीजेपी विधायक से उसकी कहासुनी हुई और दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। बिल्डर का आरोप है कि नलिन कोटडिया ने पैसे ना देने पर जान से मारने कि धमकी भी दी।

नलीन कोटडिया के साथ बिल्डर के साथ हुई हाथापाई के सीसीटीवी भी बिल्डर के जरीए पुलिस को दिए गए है। नलीन कोटडिया 2012 में केशुभाई पटेल कि गुजरात परिवर्तन पार्टी में से चुनाव लडा था, केशुभाई और नलीन कोटडिया ये दोनों ही परिवर्तन पार्टी से चुनाव जीत पाए थे। हांलाकी केशुभाई कि परिवर्तन पार्टी बीजेपी में मर्ज होने के बाद नलीन कोटडिया भी बीजेपी में आ गए थे।

हार्दिक पटेल को समर्थन करते हैं
हांलाकी पाटीदारों का आरक्षण आंदोलन जब शुरू हुआ तो उन्होंने पाटीदार आरक्षण आंदोलन को समर्थन घोषित कर दिया था। हार्दिक पटेल जब जेल से बहार निकला तो खुद नलिन कोटडिया हार्दिक पटेल का स्वागत करने लाजपोर जेल के बहार मौजूद रहे थे। गौरतलब है की कोटडिया ने इससे पहले भी बगावत के सुर छेड़े थे। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के लिए भी उन्होंने ने कई विवादित बोल बोले थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week