कांग्रेसी दिग्गज सज्जन वर्मा के भतीजे ने ढाबा तोड़ा, पुलिस को पीटा

इंदौर। मप्र में कांग्रेस के दिग्गज नेता, पूर्व सांसद एवं कमलनाथ के राइट हेंड सज्जन सिंह वर्मा के पार्षद भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ढाबे पर हमला कर दिया। पूरा ढाबा तहस नहस कर डाला। नेताजी का भतीजा पार्सल में हुई देरी से नाराज था। 

इंदौर के टॉवर चौराहे पर स्थित पिशोरी ढाबे पर कांग्रेस नेता और उनके समर्थकों की मारपीट और तोड़फोड़ की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के एक अन्य भतीजे आलोक ने पिशोरी ढाबे से खाने का पार्सल मंगाया था। डिलेवरी बॉय के पार्सल लाने में देरी होने पर आलोक ने उसे फोन कर रास्ते में ही रूकवा दिया और मारपीट की। 

इसके बाद आलोक और उसके साथी टॉवर चौराहे स्थित पिशोरी ढाबे पहुंच गए। यहां उन्होंने बेसबॉल के डंडे, हॉकी स्टिक और क्रिकेट के बल्ले से तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना मिलने पर आलोक के भाई और नगर निगम में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय वर्मा भी वहां पहुंच गए। बताया जा रहा है कि वह भी अपने साथियों के साथ मारपीट में शामिल रहे।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ अभय वर्मा के समर्थकों ने मारपीट की और राइफल छीनने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों पर शराब की बोतले भी फेंकी गई, जिसके बाद बलप्रयोग कर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। वर्तमान में पार्षद अभय वर्मा ढाबा संचालक रघुवीर सिंह सोढ़ी और अन्य कर्मचारियों को पीटते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। दोनों पक्षों की तरफ से भंवरकुआं थाने पर शिकायत की गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !