प्रदेश के समस्त अध्यापक संघों का मुख्य मंत्री को अल्टीमेटम

भोपाल। प्रदेश के सभी अध्यापक संघो द्वारा माननीय मुख्यमंत्री के साथ सरकार को ज्ञापन के साथ, अल्टीमेटम दे रहा है कि 10 सितम्बर 2015 तक यदि अध्यापकों को अंतरिम राहत की शेष तीसरी- चौथी किस्त को एक साथ सितम्बर पेड अक्टूबर 2015 में छठवें वेतन मान की तीसरी-चौथी किस्त एक साथ दी जाय तथा 31 दिसम्बर 2015 तक छठवें वेतन मान का निर्धारण कर दिया जाए, जिससे सातवें वेतन मान की सिफारिशों में अध्यापक संवर्ग को शामिल किया जाये तथा शिक्षा विभाग में सिविलियन किया जाय। 

इस हेतु 2 सितम्बर बुधवार को प्रदेश का समस्त अधयापक संघ जिला- ब्लाक इकाई मान मुख्य मंत्री, शिक्षा मंत्री, शिक्षा,वित, व पंचायत सचिव को ज्ञापन सौंपा जायेगा, यदि हमारी मांग नहीं मानी गई तो प्रदेश का समस्त अधयापक 13 सितम्बर से भोपाल में धरना, प्रदर्शन, अनशन करेगा, यदि शिक्षा व्यवस्था प्रभावित होती है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। 

असीम शर्मा, राकेश पांडे, देवेश, जगदीश ठाकुर, मोहन शर्मा,
प्रान्तीय संयुक्त मोर्चा मप्र 
असीम शर्मा ९६६९९६६०१०. मो. ९५७९८६६९८०

प्रति
     श्रीमान मुख्यमंत्री महोदय जी म.प्र.शासन भोपाल
द्वारा-श्रीमान जिलाधीश महोदय जी
जिला ..
विषय-अध्यापक संवर्ग को अंतरिम राहत की तृतीय क़िस्त के साथ ही चतुर्थ (अंतिम क़िस्त )का भुगतान क़र छट्वें वेतनमान का निर्धारण करने बावत।
सन्दर्भ-म.प्र.शासन पंचायत एवम् ग्रामीण विकास विभाग तथा नगरीय प्रशासन विकास विभाग के आदेश दिनांक 4 सितम्बर 2013 के नियम 2 स के कालम 6,7 में प्रथक प्रथक को एक मुस्त भुगतान करने।
महानुभाव,
             सविनय विषयान्तर्गत निवेदन है कि संदर्भित आदेश द्वारा अध्यापक संवर्ग को शिक्षक संवर्ग के वेतन के अंतर की राशि को चार समान वार्षिक किस्तों में भुगतान के निर्देश दिए गए हैं।
    जिसके अंतर्गत प्रथम एवम् द्वितीय क़िस्त का भुगतान किया जा चुका है।
सितम्वर 15 में तृतीय क़िस्त के  भुगतान के साथ ही सितम्बर 16 में देय चौथी(अंतिम)क़िस्त का भुगतान कर छठवे वेतनमान का निर्धारण 31 दिसम्बर 15 तक करने की कृपा करें।जिससे अध्यापक संवर्ग को सांतवे वेतनमान की सिफारिशों में सम्मिल्लित किया जा सके।
 यह कि अध्यापक संवर्ग को विगत दो वेतनमान(पांचवे और छन्टवे)न मिलने से गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़  रहा है।
  यह कि यदि सांतवे वेतन की सिफ़ारिशों में अध्यापक संवर्ग को शामिल नहीं किया जाताहैतो माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा झाबुआ में 22 जुलाई 2013  गुरुपूर्णिमा के दिन शिक्षक के समान वेतन देने की घोषणा एवम् सन्दर्भित आदेश की मूल भावना अपूर्ण ही रहेगी।
विदित हो कि तीन क़िस्त को चार क़िस्त करते समय अंतिम दो क़िस्त एक साथ देने का आश्वासन भी दिया गया था।
        अत:श्रीमान जी से प्रार्थना है कि उक्तानुसार आदेश जारी करने की कृपा करें।
सेवा में सादर प्रस्तुत
          निवेदक

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !