Stock Market - इस कंपनी में सिर्फ 17 दिन में 100% रिटर्न, LIC और ICICI BANK का इन्वेस्टमेंट

लोग अपने पैसों को सुरक्षित रखने के लिए और भरोसेमंद रिटर्न प्राप्त करने के लिए भारतीय जीवन बीमा निगम और आईसीआईसीआई बैंक की योजनाओं में अपनी जमा पूंजी का निवेश करते हैं। हम आपको उस कंपनी के बारे में बता रहे हैं जिसमें LIC, ICICI BANK, BOI (बैंक ऑफ़ इंडिया), यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया, सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया, इंडियन ओवरसीज बैंक, केनरा बैंक मुंबई, बैंक ऑफ़ बड़ौदा सहित कुछ विदेशी निवेशकों ने भी इन्वेस्टमेंट किया हुआ है। इस कंपनी ने पिछले 17 दिन 100% रिटर्न दिया है। 

GTL Infra के शेयर्स खरीदने चाहिए या नहीं

इस कंपनी का नाम GTL Infra है जो टेलीकॉम कंपनियों के लिए टावर लगाने का काम करती है। दिनांक 13 जून को इस कंपनी के शेयर्स की कीमत ₹2.05 थी। सिर्फ 17 बिजनेस डेज के बाद 5 जुलाई को इस कंपनी के शेयर्स की कीमत 4.15 रुपए खो गई है। यानी शेयर्स की कीमत में 100% से अधिक की वृद्धि हो गई है। कंपनी के शेयर्स इतनी सस्ते हैं परंतु कंपनी के इन्वेस्टर छोटे-छोटे नहीं है। भारतीय जीवन बीमा निगम, बैंक ऑफ़ बड़ौदा जैसे सरकारी संस्थान; आइसीआइसीआइ बैंक जैसे दिग्गज प्राइवेट लीडर यहां तक की फॉरेन पोर्टफोलियो इन्वेस्टर्स ने भी इस कंपनी में इन्वेस्टमेंट कर रखा है। 

GTL Infra कंपनी में इन्वेस्टमेंट करें या नहीं

भारत सरकार के नियंत्रण वाली सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम ने इस कंपनी की 3.33% हिस्सेदारी खरीद रखी है। जबकि कंपनी के प्रमोटर्स की हिस्सेदारी केवल 3.28 प्रतिशत रह गई है। यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया के पास 12.07% कंपनी है। 7.36% पर सेंट्रल बैंक आफ इंडिया का कब्जा है। इंडियन ओवरसीज बैंक का 5.23%, आइसीआइसीआइ बैंक 3.81%, केनरा बैंक मुंबई 4.05%, बैंक ऑफ़ बड़ौदा 5.68 प्रतिशत हिस्सेदारी लेकर बैठे हुए हैं। इनको देखकर FPI ने भी 0.12% हिस्सेदारी खरीद ली है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !