IFMIS PORTAL में अतिथि विद्वानों के लिए वैकेंसी अपडेट - MP EMPLOYEES NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग के आयुक्त महोदय के कार्यालय की ओर से सभी सरकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को निर्देशित किया गया है कि वह IFMIS PORTAL में एकेडमिक स्टाफ की स्थिति अपडेट करें। ऐसा करने के बाद प्रत्येक कॉलेज में वैकेंसी का पता चलेगा और अतिथि विद्वानों की आमंत्रण प्रक्रिया शुरू होगी। 

MP EMPLOYEE NEWS - IFMIS साफ्टवेयर पर मैपिंग

श्री आरके गोस्वामी ओएसडी कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा द्वारा समस्त शासकीय महाविद्यालय के प्राचार्य को पत्र के माध्यम से सूचित किया गया है कि, महाविद्यालयों में प्राध्यापक/सहायक प्राध्यापक/ क्रीडा अधिकारी एवं ग्रंथपाल के स्वीकृत पदों की आई एफ एम आइ एस (IFMIS) साफ्टवेयर पर मैपिंग तथा मैपिंग से शेष पदों की जानकारी अतिथि विद्वान के मॉडयूल में दिनांक 05/07/2024 तक अनिवार्यतः अद्यतन करना सुनिश्चि करे। 

कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा से जारी पत्र




विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!