BHOPAL NEWS - लोकसभा रिजल्ट के बाद कृष्णा गौर टीम की मीटिंग

भारत की लोकसभा के लिए आयोजित हुए चुनाव के रिजल्ट के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की गोविंदपुरा सीट से विधायक एवं डॉ मोहन सरकार में राज्य मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर ने अपनी टीम के साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर मीटिंग की। इस मीटिंग में कृष्णा गौर ने अपनी टीम के साथ क्या रणनीति बनाई है, फिलहाल इसका खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन मीटिंग की आधिकारिक जानकारी बाहर आ गई है जिसमें यह स्पष्ट हो गया है की मीटिंग में कौन-कौन मौजूद थे और अनुमान लगाया जा सकता है कि भविष्य में क्या होने वाला है।

सुन्दर नगर बस्ती रोड घटिया बन रही है

उनके जनसंपर्क अधिकारी द्वारा बताया गया है कि, पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वंतत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने मीटिंग में कहा है कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जा सकता। उन्होंने पिपलानी क्षेत्र में सुन्दर नगर बस्ती में निर्माणाधीन रोड की गुणवत्ता ठीक नहीं होने पर अप्रसन्नता व्यक्त की और निर्माण एजेंसी को गुणवत्ता के साथ कार्य करने के निर्देश दिये। राज्य मंत्री श्रीमती गौर मंगलवार को निवास कार्यालय पर गोविंदपुरा क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा कर रही थी। राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने कहा कि निर्माण एजेंसियाँ कार्य को समय-सीमा में पूरा करें। साथ ही गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाये। 

गोविंदपुर में कृष्णा गौर की टीम

समीक्षा के दौरान पिपलानी वार्ड 67 के पार्षद द्वारा बताया गया कि उनके क्षेत्र में सुन्दर नगर बस्ती में निर्माणाधीन रोड की गुणवत्ता ठीक नहीं है। इस पर उन्होंने निर्माण एजेंसी को गुणवत्ता के साथ रोड बनाने के निर्देश दिये। समीक्षा बैठक में श्रीमती गौर ने वार्ड-वार विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। निर्माण एजेंसियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में पार्षद श्री जितेन्द्र शुक्ला, श्री राजू राठौर, श्रीमती उर्मिला मौर्य, श्रीमती छाया ठाकुर, श्रीमती सिरोमणी शर्मा सर्वश्री वी शक्ति राव, राजेश चौकसे, प्रताप बारे, विकास पटेल, शिवलाल मकोरिया, सुरेन्द्र वाटिका, नीरज सिंह और श्री सुन्दर लाल परमार सहित स्थानीय जन प्रतिनिधि उपस्थित थे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !