BHOPAL NEWS - विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ का FIR, पूर्व मंत्री कमल पटेल पर भी कार्रवाई होगी

बच्चों से वोटिंग करने और उन्हें पोलिंग बूथ के अंदर ले जाने के कई मामले सामने आ रहे हैं। इसी के चलते जिला पंचायत के सदस्य श्री विनय मैहर के बाद भोपाल के विधायक श्री आरिफ मसूद के खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है। मध्य प्रदेश राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन का कहना है कि मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री कमल पटेल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

मतदान की गोपनीयता भंग करने के मामले में भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर FIR दर्ज की गई है। राजधानी के शाहजहांनाबाद थाने में धारा 188 के तहत उन पर केस दर्ज किया गया है। मध्य प्रदेश में 7 मई को हुए तीसरे चरण के दौरान चुनाव आयोग को वोट डालते वक्त वीडियो बनाने, बच्चों को मतदान केंद्र के अंदर ले जाकर वोट डालने जैसी शिकायतें मिली थीं।

MLA के बेटे ने पोलिंग बूथ का VIDEO शेयर किया था 

भोपाल मध्य विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नाबालिग बेटे ने पोलिंग बूथ का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वह पिता के साथ बूथ के अंदर जाता दिख रहा है। वीडियो 7 मई को उस वक्त का है, जब भोपाल लोकसभा सीट के लिए मतदान किया जा रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुवार को संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी। शिकायत में कहा कि विधायक अपने नाबालिग बेटे को लेकर पोलिंग बूथ के भीतर गए।

कमल पटेल का पोते के साथ वोट डालते फोटो वायरल

7 मई को तीसरे चरण के मतदान के दौरान हरदा जिला मुख्यालय के पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में बने मतदान केंद्र पर पूर्व मंत्री कमल पटेल अपने नाबालिग पोते के साथ मतदान केंद्र पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पर जाकर वोट डाला। ईवीएम के पास पोते के साथ कमल पटेल का फोटो वायरल हुआ था। किसान कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष केदार शंकर सिरोही ने आपत्ति दर्ज करते हुए कहा था कि यह आयोग के नियमों की धज्जियां उठाई जा रही है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !