WhatsApp पर Instagram जैसा फीचर आने वाला है, पढ़िए क्या फायदा होगा - Tech News Today

व्हाट्सएप न केवल अपने उपयोगकर्ताओं को अपडेट रहने के लिए कहता है बल्कि खुद भी अपडेट रहता है और अपने उपयोगकर्ताओं को एक्टिव बनाए रखने के लिए नए-नए फीचर्स जोड़ता रहता है। अब आपके व्हाट्सएप पर इंस्टाग्राम जैसा एक फीचर आने वाला है। यह स्टेटस अपडेट से जुड़ा हुआ है और उम्मीद की जा रही है कि सबको पसंद आएगा। 

व्हाट्सएप के नए फीचर में क्या आने वाला है

इसके अंतर्गत जब भी कोई व्यक्ति अपने व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट में आपका उल्लेख करेगा, तुरंत आपको इसकी जानकारी मिल जाएगी और आप उसके स्टेटस पर उसी समय प्रतिक्रिया दे पाएंगे। यानी इंगेजमेंट डबल हो जाएगा। यह प्रतिक्रियाएं स्टेटस स्क्रीन पर ही दिखाई देंगे, जो वर्तमान से बिल्कुल अलग है। वर्तमान में स्टेटस अपडेट पर की गई प्रतिक्रिया conversation thread के भीतर दिखाई देती है। अधिकारियों का कहना है कि इस नए अपडेट के कारण conversation सभी प्रकार के डिस्टरबेंस से मुक्त रखा जा सकेगा। अब उपयोगकर्ता स्टेटस अपडेट पर भी लोगों से बातचीत कर सकते हैं। इस प्रकार यह फीचर एक लिमिटेड सोशल मीडिया हो जाएगा।। 

end-to-end encryption आपकी प्राइवेसी की गारंटी है

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, Quick Reactions फीचर end-to-end encryption के साथ आएगा। यह अपने आप में आपकी प्राइवेसी की सुरक्षा की गारंटी है। आधिकारिक तौर पर कहा गया है कि इस कोई भी थर्ड पार्टी अथवा स्वयं व्हाट्सएप भी आपकी प्रतिक्रियाओं को ना तो पढ़ सकता है और ना ही एडिट कर सकता है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !