Upcoming IPO - ZOMATO के बाद SWIGGY का IPO आने वाला है, इन्वेस्टमेंट की तैयारी कर लो

जोमैटो का किस्सा तो आपको भी पता होगा। पिछले 1 साल में 217 प्रतिशत से अधिक रिटर्न दिया है। कई लोगों के दिलों में कसक है, काश 22 एंडिंग या 23 की स्टार्टिंग में खरीद लिया होता तो मालामाल हो गए होते। ऐसे लोगों के लिए गुड न्यूज़ है। मार्केट में जोमैटो के कंपटीशन स्विग्गी का आईपीओ आने वाला है। 

SWIGGY मैनेजमेंट में बड़े बदलाव हुए हैं

ताजा समाचार मिला है कि बेंगलुरु से संचालित होने वाली स्विग्गी को उसके शेयर होल्डर्स की तरफ से IPO की मंजूरी दे दी गई है। यह आईपीओ 1.25 बिलियन डॉलर यानी लगभग 10000 करोड रुपए का होगा। यदि मिनिमम इन्वेस्टमेंट ₹15000 के आसपास रहा तो अप्लाई करने वाला प्रत्येक व्यक्ति सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा। शेयर बाजार में जमा की गई जानकारी के अनुसार श्री हर्ष माजेटी को दिनांक 1 अप्रैल 2024 को अगले 3 साल के लिए कंपनी का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। स्विग्गी मैनेजमेंट में बड़े बदलाव हुए हैं। स्विग्गी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स ने राहुल बोथरा को CFO और एम श्रीधर को Company Secretary and Compliance Officer नियुक्त किया है। 

ZOMATO से रेस लगाने की तैयारी

जोमैटो और स्विग्गी दोनों ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफार्म है। दोनों के बीच में खुली प्रतिस्पर्धा दिखाई देती है। बीच में एक समय ऐसा आया था जब दोनों काफी नुकसान में चले गए थे। जोमैटो ने अपने आप को जल्दी से संभाल लिया और मार्केट का लीडर बन गया। स्विग्गी को वापस खड़े होने में समय लगा है। अब उम्मीद की जा रही है कि आईपीओ के जरिए पब्लिक से इन्वेस्टमेंट लेकर स्विग्गी, मार्केट के लीटर जोमैटो के साथ रेस लगाएगा।

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !