MP NEWS - अनूपपुर में कार ने ट्रेन को टक्कर मारी, छिंदवाड़ा मोजरबियर प्लांट कर्मचारी की मौत

छिंदवाड़ा निवासी नरेंद्र वर्मा जैतहरी के मोजरबियर प्लांट में काम करते थे। शनिवार रात वे अपनी कार नंबर MP65 C 3984 से परमेश्वर साहू के साथ अनूपपुर आ रहे थे। इसी दौरान करीब 12 बजे बेलिया फाटक तोड़ते हुए ट्रैक से गुजर रही हीराकुंड एक्सप्रेस को टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। परमेश्वर को अनूपपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

डिब्बे बदलने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अंबिकेश साहू ने कहा, 'कार फाटक का बूम बैरियर तोड़ते हुए ट्रेन के आखिरी डिब्बों से टकराई। तीन डिब्बों के ब्रेकिंग सिस्टम का पाइप फट गया। हादसे के बाद ट्रेन को अनूपपुर रेलवे स्टेशन लाया गया। सुबह 7:30 बजे डिब्बे बदलने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।'

कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी

रेलवे गेटकीपर केदारनाथ राठौर ने बताया कि ट्रेन विशाखापट्टनम से अमृतसर की ओर जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ। ट्रेनसवार किसी भी यात्री को चोट नहीं पहुंची थी। असिस्टेंट लोको पायलट अमरजीत कुमार ने कहा, 'हादसे में ट्रेन की एस 3, एस 5 और एस 6 कोच डैमेज हो गए थे।' वहीं, एसपी जितेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि बेलिया रेलवे फाटक 90 डिग्री के टर्न पर है। कार इतनी स्पीड में थी कि फाटक तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !