MP NEWS - छिंदवाड़ा में प्रिया ने मोर्चा संभाला, इमोशनल पिच से बाजी पलटने की कोशिश

भाजपा द्वारा किए जा रहे हैं बैक-टू-बैक हमलों के कारण कमलनाथ मानसिक रूप से गंभीर घायल हो गए हैं। उनकी हालत देखकर उनके सुपुत्र एवं कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी नकुल नाथ का कॉन्फिडेंस लूज हो गया है, लेकिन ऐसी गंभीर स्थिति में कमलनाथ की बहू प्रिया नाथ ने मोर्चा संभाल लिया है। वह बड़ी तेजी से लोगों के बीच में जा रही है। अपनी इमोशनल पिच से बाजी पलटने की कोशिश कर रही है। 

प्रिया नाथ कौन है और परिवार में क्या भूमिका है

नाथ परिवार में महिलाओं का शुरू से दबदबा रहा है। श्रीमती अलका नाथ 14 कंपनियों में डायरेक्टर है और उनकी पुत्रवधू प्रिया नाथ दो कंपनियों में डायरेक्टर है। इनमें से एक कंपनी SPAN MOTELS PRIVATE LIMITED में वह अपने पति नकुलनाथ और सासू मां अलका नाथ के साथ 22 September 2018 से डायरेक्टर हैं जबकि दूसरी कंपनी ALZO INVESTMENTS PRIVATE LIMITED में उनकी सासू मां के अलावा केवल वही डायरेक्टर (17 March 2020) है। श्री नकुलनाथ टोटल 22 कंपनियों में डायरेक्टर है, लेकिन श्री कमलनाथ किसी भी कंपनी में डायरेक्टर नहीं है। कुल मिलाकर नाथ परिवार के कारोबार में प्रिया ने कंट्रोल करना शुरू कर दिया है। प्रिया परिवार के दायरे के बाहर दिखाई देने लगी है।

सिर पर पल्लू, आवाज में आकर्षण और पब्लिक से डायरेक्ट कांटेक्ट

लोकसभा चुनाव में जब एक के बाद एक विश्वासपात्र लोग कमलनाथ को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। छिंदवाड़ा में कमलनाथ के लिए यह सब कुछ सहन कर पाना निश्चित रूप से काफी मुश्किल हो रहा है। पिछले 40 साल में छिंदवाड़ा की राजनीति में कमलनाथ की मर्जी के बिना किसी ने भाजपा ज्वाइन नहीं की और आज उनके अपने उन्हें छोड़कर जा रहे हैं। इसके कारण कमलनाथ डिप्रेशन में चले गए हैं, और यह उनके चेहरे से साफ दिखाई दे रहा है। कमलनाथ के सुपुत्र नकुलनाथ 5 साल पहले सांसद बन गए थे परंतु आज भी उनकी पहचान कमलनाथ से है, जबकि राजनीति में वयस्क हो जाने के लिए 5 साल काफी होते हैं। नकुलनाथ की बॉडी लैंग्वेज स्पष्ट बता रही है कि वह अपना कॉन्फिडेंस खो चुके हैं। यदि चुनाव नहीं होते तो किसी से मेल मुलाकात भी नहीं करते। 

ऐसी परिस्थितियों में प्रिया नाथ ने मोर्चा संभाल लिया है। चाहे धूप में अपनी स्किन बचाने के लिए ही सही लेकिन जिस प्रकार से वह पल्लू और चुन्नी से अपने चेहरे को ढक लेती है, आदिवासी समाज में यह चित्र बड़ा पॉजिटिव साउंड करता है। कभी घास काटते हुए तो कभी महिलाओं के साथ रंग खेलते हुए प्रिया नाथ के फोटो वायरल हो रहे हैं। 40 साल के इतिहास में शायद पहली बार नाथ परिवार के किसी सदस्य ने पब्लिक के साथ होली खेली है। प्रिया नाथ को भाषण देना भी आता है। उनकी आवाज में एक आकर्षण है जो लोगों को बांध लेता है। सबसे खास बात यह है कि प्रिया नाथ को पता है आपदा को अवसर कैसे बनाया जाता है। नाथ एंड संस को छोड़कर जा रहे समर्थकों को लेकर उन्होंने बड़ी इमोशनल पिच तैयार की है। एक तरफ वह लोगों की सद्भावना हासिल कर रही है और दूसरी तरफ अपने कार्यकर्ताओं को मोटिवेट कर रही है। हर दीवार दरक गई है परंतु उनके ऊपर प्रिया नाथ कुछ इस प्रकार खड़ी है जैसे मजबूत किले की रानी है। 

कमलनाथ कैंप द्वारा यह वीडियो वायरल करवाया गया है

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !