आपने कभी मोहन यादव जैसा नेता देखा क्या, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शहडोल में पब्लिक से पूछा - MP NEWS

आपने कभी डॉ मोहन यादव जैसा नेता देखा है क्या, जो सिर्फ 3 महीने के कार्यकाल के नाम पर वोट मांगने के लिए खड़े होने की हिम्मत करे। जो मंच पर आकर 3 महीने में किए गए काम बता सके। आपने कांग्रेस पार्टी में एक भी ऐसा नेता देखा है क्या। उपरोक्त सवाल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा नड्डा ने पब्लिक से पूछे। 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा मध्यप्रदेेश के शहडोल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। और उन्होंने कहा कि, डॉ मोहन यादव को मुख्यमंत्री बने हुए केवल 3 महीने हुए हैं। सिर्फ 3 महीने में उन्होंने इस इलाके के लिए, किसानों के लिए, आम आदमी के लिए, युवाओं के लिए, गरीबों के लिए, महिलाओं के लिए जो काम किया उसका रिपोर्ट कार्ड आपके सामने रख दिया।

श्री जेपी नड्डा ने कहा कि आपने कभी किसी कांग्रेसी नेता को 30 - 30 साल राज करने के बाद भी कभी कोई रिपोर्ट कार्ड रखते हुए देखा है क्या..?  कभी आपने सुना है उन्होंने क्या काम किया, बताया क्या..? ये हमारी संस्कृति देखो कि हम 3 महीने के कार्यकाल में भी अपना रिपोर्ट कार्ड आपके सामने रखते हैं। यह परिवर्तन हैं, यह राजनीतिक दृष्टि से सोचने का तरीका है। 

श्री जेपी नड्डा ने कहा कि, हम गांव गरीब, शोषित, पीडित, महिला, किसानों के लिए आए हैं, इस बात की चिंता करने वाले अगर कोई हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं और प्रधानमंत्री जी का अनुकरण करते हुए डॉ. मोहन यादव जी के नेतृत्व में सरकार मध्यप्रदेश की चिंता कर रही है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !