BHOPAL NEWS - दसवीं की छात्रा का 49 दिनों तक रेप, स्कूल वैन का ड्राइवर किडनैप कर ले गया था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर स्कूल स्टूडेंट्स की सिक्योरिटी के सिस्टम पर सवाल खड़ा हो गया है। कक्षा 10 के वार्षिक पेपर के आखिरी दिन, स्कूल वैन का ड्राइवर लड़की का अपहरण करके ले गया। पूरे 49 दिनों तक भोपाल शहर में ही बंधक बना कर रखा। हर रोज उसका बलात्कार किया गया। 

पुलिस ने सिर्फ मामला दर्ज किया, लड़की की तलाश नहीं की

शाहजहांनाबाद पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर पवन सेन ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी ईदगाह हिल्स की रहने वाली है। वह शाहजहांनाबाद इलाके के सरकारी स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी अभिषेक सराठे (उम्र 34 वर्ष) स्कूल वैन का चालक है। लड़की इसी वैन से स्कूल जाती थी। लड़की की बोर्ड परीक्षा होने के कारण सेंटर केंब्रिज स्कूल लोअर ईदगाह हिल्स आया था। आखिरी परीक्षा देने के बाद 26 फरवरी को लड़की घर नहीं लौटी। देर शाम तक परिजनों ने उसकी तमाम रिश्तेदार और परिचितों के अलावा सहेलियों के घर तलाश की। कहीं कुछ जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला तो दर्ज किया परंतु लड़की की तलाश नहीं की। 

जब तू 18 साल की हो जाएगी तब बाहर निकलूंगा

परिवार वालों ने स्कूल वैन ड्राइवर पर शक जताया था। पुलिस ने कंफर्म करवाया। स्कूल वैन ड्राइवर अपने घर पर नहीं मिला। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मुक्त हुई लड़की ने बताया कि, स्कूल वैन के ड्राइवर ने उसे बहका दिया था। उसे ड्राइवर की हर बात सही लगने लगी थी। पहले कुछ दिनों तक भोपाल के बाहर घूमते रहे और फिर जहांगीराबाद में एक कमरे में ले आया और बंद कर दिया। यहां रोज फिजिकल रिलेशन बनाता था और कहता था कि जब तू 18 साल की हो जाएगी तब तुझे शादी करूंगा और तुझे बाहर निकलूंगा। 

सूत्रों ने बताया कि, लड़की के घर वालों ने किसी तरह से लड़की की लोकेशन का पता लगाया और फिर पुलिस को लेकर पहुंचे। मेडिकल में कई बार रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और The Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act, 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !