BHOPAL NEWS - सड़क पर सुंदरकांड पढ़ रहे सैकड़ो चयनित शिक्षकों को पुलिस ने हटाया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के दरवाजे पर बैठकर सुंदरकांड का पाठ कर रहे चयनित शिक्षकों को पुलिस ने बलपूर्वक हटा दिया। सुंदरकांड का पाठ पूरा होने का इंतजार तक नहीं किया। सभी को पुलिस वाहन में भरकर कटारा हिल्स पुलिस थाने भेजा गया है। एसीपी अक्षय चौधरी ने बताया कि यहां पर कुछ लोग रास्ता रोक कर बैठे थे। 

MP NEWS - प्रदेश अध्यक्ष मिलने नहीं आए तो सुंदरकांड का पाठ करने लगे

प्रदर्शनकारियों ने बेरोजगार शिक्षक संघ के बैनर तले प्रदर्शन किया। सैकड़ो चयनित शिक्षक एक राय होकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने बताया कि वह सब उच्च माध्यमिक शिक्षक चयन परीक्षा 2023 की वेटिंग लिस्ट में है। सरकार घोषित रिक्त पदों में वृद्धि करें और उन्हें नियुक्ति दे। प्रदर्शनकारी बेरोजगार, प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा से मिलना चाहते थे। जब उन्हें बताया गया कि प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात नहीं हो पाएगी तो सभी लोग दरवाजे पर बैठ गए। बाहर सड़क पर भी रास्ता जाम हो गया। सभी प्रदर्शनकारियों ने सुंदरकांड का पाठ प्रारंभ कर दिया। 

भाजपा कार्यालय की ओर से थोड़ी देर तक इंतजार किया गया परंतु प्रदर्शनकारी रास्ता छोड़ने को तैयार नहीं हुई तो पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस ने हम रास्ते में सुंदरकांड का पाठ कर रहे प्रदर्शनकारियों को बलपूर्वक उठाया और पुलिस वाहन में भरकर खतरा हिल्स थाने ले गए। समाचार लिखे जाने तक प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया था परंतु उन्हें रिहा भी नहीं किया गया था। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !