Stock market - इस कंपनी के शेयर खरीदो, मालामाल हो जाओगे: विकास बगड़िया

जिस प्रकार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की एक घोषणा के बाद PAYTM का कारोबार 10X बढ़ गया था। ठीक वैसा ही दौर एक दूसरी कंपनी के लिए आने वाला है। इस बार भी प्रधानमंत्री ने एक घोषणा की है और सेबी से रजिस्टर्ड रिसर्च एनालिस्ट और चार्ट एन ट्रेड के फाउंडर विकास बगड़िया का मानना है कि इस घोषणा का सबसे ज्यादा फायदा एक कंपनी को होगा। इसलिए उन्होंने अपने फॉलोअर्स को इस कंपनी के शेयर्स खरीदने की सलाह दी है। 

एक्साइड इंडस्ट्रीज का टारगेट और स्टॉप लॉस

विकास बगड़िया का कहना है कि, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भगवान श्री राम के नवनिर्मित मंदिर में प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि भारत के एक करोड़ घरों में सोलर पैनल लगाए जाएंगे और इसके लिए सरकार की तरफ से पब्लिक को 40% सब्सिडी दी जाएगी। विकास का कहना है कि इसके कारण, भारत में सोलर पैनल की बिक्री अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसका सबसे ज्यादा फायदा एक्साइड इंडस्ट्रीज को होगा। विकास में एक्साइड इंडस्ट्रीज के शेयर्स के लिए 540 रुपए का टारगेट सेट किया है और लॉन्ग टर्म स्टॉपलॉस ₹250 बताया है। 

EXIDEIND SHARE कब खरीदें

EXID INDUSTRIES के SHARE का मूल्य फिलहाल ऑल टाइम हाई पर चल रहा है। विकास का कहना है कि आने वाले दिनों में इसमें करेक्शन या कंसोलिडेशन हो सकता है। ऐसी स्थिति में एक्साइड इंडस्ट्रीज का SHARE PRICE ₹300 तक आ जाएगा। ठीक उसी समय खरीदारी करनी चाहिए। यह लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट होना चाहिए। एक्साइड इंडस्ट्रीज का 52 हफ्तों का HIGH 354 और LOW ₹170.50 है। इसका ऑल टाइम रिटर्न 4,794.78%, पिछले 5 साल में 57.93% रिटर्न दिया है लेकिन पिछले 1 साल में 88.83% दिया है और अगले 1 साल में इससे ज्यादा की उम्मीद की जा रही है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !