Government jobs - असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-II इंटरव्यू के लिए शेड्यूल जारी, MANIT BHOPAL

Maulana Azad National Institute of Technology Bhopal द्वारा सहायक प्रोफेसर ग्रेड-II लेवल-10 एवं सहायक प्रोफेसर ग्रेड-II लेवल-11 के सभी पात्र उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। कैंडीडेट्स अधिकृत वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डाउनलोड कॉपी एवं डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

MANIT BHOPAL Assistant Professor Grade-II interview date and place

मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भोपाल से जारी इंटरव्यू की सूचना में बताया गया है कि, Circular No.Ab. Estt./2023/1592 dated 09.10.2023, के संदर्भ में सभी पात्र उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि उनका इंटरव्यू एवं प्रेजेंटेशन दिनांक 10 फरवरी 2024 दिन शनिवार को सुबह 10:00 बजे से प्रारंभ होंगे। उम्मीदवारों को अपनी रिसर्च और टीचिंग एरिया के बारे में बताने के लिए 5 मिनट का समय मिलेगा और 5 स्लाइड का उपयोग कर सकते हैं। यह इंटरव्यू MANIT Guest House में होगा। 

उम्मीदवारों को सूचित किया गया है कि डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए निर्धारित समय से 1 घंटे पहले रिपोर्ट करें। सभी कैंडिडेट्स अपने साथ सभी डॉक्यूमेंट की ओरिजिनल कॉपी और स्व-सत्यापित फोटोकॉपी का एक सेट लाएंगे। 

MANIT BHOPAL - Assistant Professor Grade-II interview Schedule direct link

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी भोपाल की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड किया गया नोटिस डिस्प्ले हो जाएगा। दो पेज की पीडीएफ फाइल है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 
https://www.manit.ac.in/sites/default/files/documents/notice%20reg.%20Interview.pdf 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !