EPFO NEWS - भारत के सभी जिलों में पेंशनर्स के लिए सहायता शिविर

ईपीएफओ कल (27 फरवरी 2024) देश के 670 से अधिक जिलों में अपने मासिक जिला आउटरीच कार्यक्रम निधि आपके निकट 2.0 का आयोजन कर रहा है। इसके तहत सेवा निवृत कर्मचारियों को सभी प्रकार की सेवाएं उपलब्ध कराई जाती हैं एवं उनकी सभी शिकायतों का निवारण तत्काल किया जाता है। 

EPFO रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए विशेष समर्पित पेंशन हेल्पडेस्क

ईपीएस'95 पेंशनभोगियों की आसानी के लिए, एक विशेष समर्पित पेंशन हेल्पडेस्क स्थापित किया जाएगा, जिसमें विभिन्न पेंशनभोगी केंद्रित सेवाएं जैसे डिजिटल जीवन प्रमाणपत्र (डीएलसी) जमा करना, प्रयास योजना के तहत सेवानिवृत्ति के दिन पूछताछ पीपीओ हैंडओवर आदि प्रदान की जाएंगी। कर्मचारियों, नियोक्ताओं और पेंशनभोगियों के लिए ऑन-द-स्पॉट शिकायत निवारण और हितधारकों के साथ जानकारी साझा करने पर विशेष ध्यान देने के साथ एक सेवा केंद्र भी स्थापित किया जाएगा। 

शिविरों के स्थानों को ईपीएफओ वेबसाइट से व्हाट्स न्यू सेक्शन के तहत देखा जा सकता है। इसके लिए निम्नलिखित लिंक हैं: 
https://www.epfindia.gov.in/site_docs/PDFs/Updates/Venue_NAN_Feb2024.pdf
निधि आपके निकट 2.0 ईपीएफओ का एक मासिक जिला आउटरीच कार्यक्रम है, जो जनवरी 2023 में शुरू हुआ। कार्यक्रम के तहत, हर महीने की 27 तारीख को या 27 तारीख को अवकाश होने की  स्थिति में अगले कार्य दिवस पर जिला शिविर आयोजित किए जाते हैं। जनवरी 2023 से, 8500 से अधिक जिला शिविर आयोजित किए गए हैं, जिनमें 3.20 लाख से अधिक लाभार्थियों ने भाग लिया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !