DAVV RESULT - बीएड एवं होटल मैनेजमेंट की Mark List, Pass List यहां से DOWNLOAD करें

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित (DAVV) देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने BED & BACHELOR OF HOTEL MANAGEMENT की MARK LIST एवं PASS LIST जारी कर दी गई है। विद्यार्थी, देवी अहिल्या इंदौर यूनिवर्सिटी की अधिकृत वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं।

mponline से davv indore का result कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले इस लाइन के नीचे प्रदर्शित यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें।
  • https://davv.mponline.gov.in/Portal/Services/DAVV/OrgUser/result.aspx
  • आपकी स्क्रीन पर एमपी ऑनलाइन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के लिए बनाया गया डेडीकेटेड पोर्टल ओपन हो जाएगा।
  • Select Session में परीक्षा का वर्ष, Select Status में विद्यार्थी का स्टेटस वह रेगुलर है अथवा प्राइवेट, परीक्षा का नाम और रोल नंबर दर्ज करें।
  • आपकी स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखाई देगा। जिसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

DAVV BED n BACHELOR OF HOTEL MANAGEMENT RESULT MARK LIST PASS LIST DIRECT LINK DOWNLOAD

BED EXAMINATION SEMESTER 2 एवं BACHELOR OF HOTEL MANAGEMENT SEMESTER 4 की पास लिस्ट के लिए कृपया यहां (BED - HOTEL MANAGEMENT) क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी इंदौर की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड लिस्ट ओपन हो जाएगी जिसमें, परीक्षा में शामिल हुए सभी उम्मीदवारों के प्राप्तांक एवं उनके पास अथवा फेल होने की जानकारी दी गई है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं लेकिन सिंगल क्लिक से डाउनलोड नहीं कर सकते। डाउनलोड करने के लिए प्रिंट विकल्प का उपयोग करना होगा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !