मध्य प्रदेश में सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा - स्कूल शिक्षा विभाग का आदेश जारी - MP NEWS

मध्य प्रदेश में सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय द्वारा सभी सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन की छुट्टी देने के बाद स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय द्वारा सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में दिनांक 22 जनवरी 2022 को अवकाश घोषित कर दिया गया है। 


अयोध्या में भगवान श्री राम का पहला भव्य मंदिर किसने बनवाया था

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बताया कि आज से 2000 वर्ष पहले सम्राट विक्रमादित्य ने अपने काल में पूरी अयोध्या का जीर्णोद्धार करके मंदिर का निर्माण कराया था। आज वह समय पुन: वापस आ रहा है। 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान फिर से अपने गर्भगृह में विराजमान हो रहे हैं। 

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा कि भगवान श्रीराम जी के समय को 17 लाख वर्ष बीत चुके हैं लेकिन उस समय की घटनाएं ऐसे लगती हैं कि वो घटनाएं कल की बात हो। भगवान श्रीराम जी के जीवन के हर प्रसंग से हमें सीखने की शिक्षा मिलती है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !