MP NEWS - सिंधिया की सभा में पीड़ित रुचि भदौरिया के परिजनों को पीट कर भगाया

मध्य प्रदेश के भिंड में, केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में बीमार बेटी का इलाज मांगने के लिए आए पिता और परिजनों को सिंधिया समर्थकों ने पहले मारापीटा और फिर धक्के देकर कार्यक्रम स्थल से निकाल दिया। रुचि भदौरिया की उम्र 14 वर्ष है। उसकी किडनी खराब हो गई है। परिवार के पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। अनारक्षित जाति की होने के कारण सरकारी योजनाओं का लाभ भी नहीं मिल रहा है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया कार से उतरकर लड़की को देखने तक नहीं आए

14 वर्षीय बालिका रूचि भदौरिया पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित है। बालिका की किडनी बदलवाए जाने की मांग को लेकर करीब दो महीने से शहर के समाजसेवी अभियान चला रहे है। समाजसेवियों ने मंगलवार की शाम को केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मुलाकात करने की योजना बनाई। पहले ये सभी भारौली रोड पर टेंट लगाकर बैठै। यहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री सिंधिया से बीमारी से पीड़ित बालिका की मुलाकात सिंधिया से करवाना चाही। इनके टेंट के पास केंद्रीय मंत्री सिंधिया की कार रूकी परंतु श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कार से नीचे नहीं उतरे और आवेदन लेकर आगे बढ़ गए। 

बीमार रुचि को लेकर उनके पिता और अन्य परिजन कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। कार्यक्रम के दौरान तख्ती उठाकर श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ध्यान खींचने की कोशिश करने लगे। तभी मंच पर बैठे सिंधिया समर्थक नेता जी ने अपने समर्थकों की ओर इशारा किया। उन लोगों ने तख्तियां व पोस्टर छीन लिए और मौके पर ही तोड़ दिए। इस दौरान मारपीट की गई और फिर धक्के देकर सबको बाहर निकाल दिया गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !