Moye- Moye का सही Word क्या है, इसका Meaning क्या है, ये कौन सी भाषा से आया है - GK IN HINDI

कहते हैं संगीत भाषाओं में बंधा नहीं होता और आजकल इसका बहुत अच्छा उदाहरण देखने को भी मिल रहा है चाहे "गुलाबी शरारा " हो या "जमाल कुडु" या "कोलावेरी" या "मोये-मोये" सभी गाने अपने आप में यूनिक है।

आजकल का Trending Song "Moye-Moye" "मोये-मोये" तो आजकल हर ट्रेंडिंग वीडियो, रील में सुनाई देता है और कमाल की बात यह है कि इस गाने का गलत Word ही ट्रेंड हो रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को 6 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं परंतु क्या आप जानते हैं कि वास्तव में Moye- Moye का सही Word क्या है, इसका Meaning क्या है, ये कौन सी भाषा से आया है। तो चलिए आज 1 मिनट से भी कम समय में यही पता लगाने की कोशिश करते हैं:-

"MOYE -MOYE" IS" MOJE MORE" 

MOYE -MOYE" का सही Word " MOJE MORE" है।
परंतु इस गाने का Viral होने वाला Word, MOYE-MOYE ही है जो कि Instagram Reel & You Tube Shorts और हर जगह वायरल हो रहा है।

MOJE - MORE Meaning 

Moje - More का Meaning है "My Nightmares" यानी "मेरे बुरे सपने " Moje- More एक सर्बियन भाषा का शब्द है।

Moje- More Hindi Pronunciation 

Moje- more को हिंदी में "मोजे - मोरे" बोला जाता है। 

Moye - Moye गाने के पीछे की कहानी 

यह एक सर्बियाई गाना है जिसे "Teya Dora"" तेया डोरा" नाम की Singer ने गाया है और Album का नाम है "Dzanum"। इस गाने में सिंगर अपनी अधूरी रह गई इच्छाओं के दर्द बयां कर रही है जिन्हें Moje - More means " My Nightmares" कहा गया है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !