शिवराज सिंह ने अपनी मुंह बोली बेटी की स्कूल फीस नहीं भरी, 14 लाख बकाया का नोटिस - MP NEWS

सन 2018 में इंदौर के अस्पताल में भर्ती गैंगरेप पीड़ित 7 साल की मासूम बच्ची से मिलने के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गैंगरेप पीड़ित लड़की को अपनी बेटी मानते हुए पत्रकारों के सामने एलान किया था कि, इसकी पढ़ाई का सारा खर्चा मामा उठाएगा। 

लड़की को स्कूल में भर्ती कराकर भूल गए मामा

इंदौर के स्कूल में सन 2018 से लेकर सन 2024 तक का 14 लाख रुपए का बकाया बिल, लड़की के जैविक पिता के पास भेज दिया है। लड़की घटना के बाद से ही अपनी बहन के साथ स्कूल के हॉस्टल में रह रही है। स्कूल ने अपने बिल में हॉस्टल का किराया, स्कूल की फीस, एलपीजी गैस और डीजल इत्यादि के खर्चे बताएं हैं। स्कूल ने बिल की एक कॉपी इंदौर कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को भी भेजी है। स्कूल प्राचार्य ने बताया कि सन 2018 से लेकर अब तक रेड क्रॉस द्वारा एक किस्त का भुगतान किया गया है। ना तो सरकार की तरफ से कोई आदेश मिला है और ना ही किसी अन्य माध्यम से फीस जमा हुई है। 

जिसने घोषणा की थी वही फीस भरेगा: भाजपा प्रवक्ता 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता श्री यशपाल सिंह सिसोदिया का कहना है कि, जिसने घोषणा की थी वही फीस भरेगा। यहां सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि, घोषणा करते समय श्री शिवराज सिंह चौहान ने यह नहीं कहा था कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा फीस भरी जाएगी बल्कि यह कहा गया था कि "पढ़ाई का सारा खर्चा मामा उठाएगा"। इसके बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोई आदेश भी जारी नहीं किया गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !