Upcoming IPO - मात्र डेढ़ लाख में, 200 डीलरों के नेटवर्क वाली मल्टीटेक कंपनी में साझेदारी का मौका

भारत के 11 राज्यों में 200 डीलरों के नेटवर्क वाली मल्टी टेक कंपनी को साझेदारों की तलाश है। इसके लिए कंपनी शेयर मार्केट में आईपीओ लेकर आ रही है। मात्र डेढ़ लाख रुपये इन्वेस्टमेंट करके कोई भी भारतीय नागरिक होंडा, हीरो और महिंद्रा ऐंड महिंद्रा जैसी कंपनियों को अत्यधिक कल पुर्जे उपलब्ध कराने वाली कंपनी में अपनी साझेदारी सुनिश्चित कर सकते हैं। 

About New Swan Multitech Limited in Hindi 

कंपनी की स्थापना सन 2014 में हुई थी। कंपनी के प्रमोटर Upkar Singh, Barunpreet Singh Ahuja and Kanwardeep Singh हैं। स्टॉक मार्केट में उपलब्ध जानकारी के अनुसार न्यू स्वां मल्टी टेक लिमिटेड कंपनी ऑटोमोबाइल उद्योग और कृषि क्षेत्र के लिए कॉम्पोनेंट्स एंड पार्ट्स बनाने का काम करती है। फार्मिंग कॉम्पोनेंट्स बनाने वाली यूनिट लुधियाना पंजाब में और ऑटोमोबाइल इंडस्टरीज के लिए कॉम्पोनेंट्स एंड पार्ट्स बनाने वाली यूनिट गुजरात अहमदाबाद में स्थित है। कंपनी ने बताया है कि ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में होंडा मोटरसाइकिल, स्कूटर इंडिया, एमजी मोटर्स और महिंद्रा ऐंड महिंद्रा जैसी ऑटोमोबाइल कंपनियां, उसके ग्राहकों में शामिल है। कृषि उपकरणों को बेचने के लिए कंपनी के पास 200 डीलरों का मजबूत नेटवर्क है जो भारत के 11 राज्यों (पंजाब, राजस्थान, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, तमिलनाडु, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड और महाराष्ट्र) में फैला हुआ है। 

New Swan Multitech Limited Financial Information 

  • कंपनी की संपत्ति 117 करोड़ से बढ़कर 129 करोड़ हो गई है। 
  • कंपनी का रेवेन्यू 149 करोड़ से बढ़कर 151 करोड़ हो गया है। 
  • नेट वर्थ 16 करोड़ से बढ़कर 30 करोड़। 
  • Reserves and Surplus 13 करोड़ से बढ़कर 26 करोड़। 
  • कंपनी पर बैंक लोन और बाजार की उधारी 46 करोड़ से घटकर 39 करोड़। 
  • प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 3 करोड़ से बढ़कर लगभग 10 करोड़ हो गया है। 
उपरोक्त सभी आंकड़े फाइनेंशियल ईयर क्लोजिंग डेट 31 मार्च 2021 और 31 मार्च 2023 के हैं। सरलता से समझने के लिए लगभग कर दिए गए हैं। कंपनी ने बताया कि पिछले 1 साल में उसका रिवेन्यू 4.05 प्रतिशत लेकिन प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 173.15% बढ़ गया है। 

New Swan Multitech Limited IPO Detail

कंपनी ने फिलहाल अपना इश्यू प्राइस और Lot Size घोषित नहीं किया है। फिलहाल इतना बताया है कि ₹10 मूल्य के 50.16 लाख शेयर्स निवेशकों में वितरित कर दिए जाएंगे। फिलहाल कंपनी के प्रमोटर्स के पास में 100% शेयर होल्डिंग है। यानी अब तक कंपनी ने ना तो किसी से कैपिटल इन्वेस्टमेंट लिया है और ना ही किसी को कंपनी में किसी भी प्रकार की साझेदारी दी है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !