Share Market - कोरोना की खबर आते ही फार्मा शेयर्स की खरीदारी, पढ़िए किन कंपनियों में निवेश कर रहे

कोरोनावायरस के नए वेरिएंट की खबर आई स्टॉक मार्केट में हलचल शुरू हो गई है। फार्मा सेक्टर की कंपनियों के शेयर्स की खरीदारी देखी गई है। चलिए पता लगते हैं कि, वह कौन सी कंपनियां है जिनसे इन्वेस्टर्स को सबसे ज्यादा मुनाफे की उम्मीद है। 

भारत सरकार की ओर से कोरोनावायरस के नए वेरिएंट को लेकर अभी केवल एक अलर्ट जारी हुआ है लेकिन शेयर बाजार में निवेशकों के कान खड़े हो गए हैं। ICICI Securities ने पिरामल फार्मा के शेयर्स खरीदने की सलाह दी है। Nifty Pharma ने आज 1 दिन में करीब 1% की वृद्धि की है, जबकि पिछले 5 दिनों में यह वृद्धि केवल 0.21% थी। जो लोग सुरक्षित निवेश करना चाहते हैं उनके लिए निफ़्टी फार्मा एक अच्छा विकल्प है। इसके अलावा Archean Chemical के शेयर की कीमत में 2.97% की वृद्धि हो गई है। Deepak Nitrite Ltd का स्टॉक 2.27%, SRF Ltd 1.22 प्रतिशत, Aarti Industries Ltd 2.48 फीसदी एवं India Glycols Ltd के शेयर्स की कीमत में एक प्रतिशत से ज्यादा की वृद्धि हुई है। 

आज सबसे अधिक लौरसलैब्स आज 4 फीसदी से अधिक बढ़त के साथ बंद हुआ है। लौरसलैब्स, ग्लैंडफार्मा और टोरेंट फार्मा तो उछलकर इंट्रा-डे में एक साल के हाई पर पहुंच गए। पीरामल फार्मा और एस्ट्राजेनेका और जेबीकेमिकल्स भी एक साल के हाई पर पहुंच गए। 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !