MPPSC NEWS - आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 के निरस्त उम्मीदवारों की लिस्ट

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के लिए आयोजित आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 के उन उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है, जिनकी उम्मीदवारी मुख्य परीक्षा के बाद निरस्त कर दी गई। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा जारी विज्ञप्ति में उम्मीदवारी निरस्त किए जाने का कारण भी बताया गया है। 

MPPSC Candidature for the post of Ayurveda Medical Officer Examination-2021 canceled

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 9 आवेदकों की उम्मीदवारी इसलिए निरस्त कर दी गई क्योंकि उन्होंने मुख्य परीक्षा के बाद अपने अभिलेख मध्य प्रदेश पीएससी के ऑफिस में दिनांक 7 दिसंबर 2023 तक जमा नहीं कराए थे। इसके अलावा 21 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी इसलिए निरस्त कर दी गई क्योंकि उनका पंजीयन मध्य प्रदेश राज्य में आयुर्वेदिक चिकित्सा के रूप में नहीं था, बल्कि वह किसी अन्य राज्य में रजिस्टर्ड थे। 

MPPSC Ayurveda Medical Officer Examination-2021 Candidature canceled List Directt Link 

यह लिस्ट एमपी लोक सेवा आयोग की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है सुविधा के लिए हम डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं। कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर एमपीपीएससी इंदौर की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध विज्ञप्ति और उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट डिस्प्ले हो जाएगी। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Vigyapti-Ayurveda_Medical_Officer_Exam_2021_Dated_08_12_2023.pdf 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !